Monday 15 March 2010

project - xcode name change causing iphone simulator to crash -


यह प्रश्न एक सटीक डुप्लिकेट है: < / P>

  • 1 उत्तर

    आज मैंने अपना Xcode प्रोजेक्ट बदल दिया और अब जब मैं एप में कुछ भी क्लिक करते समय यह क्रैश करता हूं और ऐप चलाता हूं। अगर कोई आपकी सहायता कर सकता है तो मैं इसकी सराहना करता हूं, मैंने इस परियोजना पर काम करने में इतना समय व्यतीत किया था और इसे पूरा किया था। मैंने अंतिम मिनट का नाम बदलने का फैसला किया और अब मैं खुद को एक अचार में मिला।

    सभी मदद के लिए धन्यवाद, लेकिन मुझे लगता है कि मैं कोशिश करूँगा और एक नई परियोजना फिर से काम करूंगा। : (

    आपको सिम्युलेटर को रीसेट करना होगा और एक उत्पाद करना होगा - Xcode में स्वच्छ।

    परियोजना का नाम बदलने से आपकी बंडल पहचानकर्ता बदल जाता है। यह आमतौर पर डिफ़ॉल्ट बंडल पहचानकर्ता का उपयोग नहीं करने के सर्वोत्तम अभ्यास के रूप में अनुशंसा करता है, लेकिन इसे स्पष्ट रूप से सेट करने के लिए com.apple.mail

    आगे की जांच के बाद यह दिखता है नाम बदलने का कोई मुद्दा नहीं है। आपको क्या चल रहा है यह देखने के लिए अपवाद विखंडन निर्धारित करने की आवश्यकता है।

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

    अब इसे डिबगर से संलग्न करें और इसे क्रैश करें।

No comments:

Post a Comment