Saturday 15 May 2010

c# - GridView has strange behavior with large amounts of data? -


मैं एक वेब रिपोर्ट बना रहा हूँ जो GridView का उपयोग SqlDataSource डेटा स्रोत के रूप में, और यह बड़े GridView s के लिए क्या प्रतीत होता है वेब पेज उपयोगकर्ता को एक तिथि सीमा दर्ज करने की अनुमति देता है, "खोज" बटन पर क्लिक करें, और फिर यह दिनांकों के आधार पर एसक्यूएल क्वेरी करता है। मुझे पता है कि क्वेरी काम करती है और ये कि तिथियों को ठीक से खींच लिया गया है, लेकिन यह है कि दुर्घटना के कारण क्या हो रहा है:

  1. उपयोगकर्ता एक बड़ी तिथि सीमा में प्रवेश करता है, और
  2. उपयोगकर्ता एक ही दिन में प्रवेश करता है और "खोज" बटन पर क्लिक करता है
  3. "खोज" बटन क्लिक किया जाता है
  4. Li> प्रोग्राम क्रैश हो रहा है, यह त्रुटि संदेश दे रहा है:

    विवरण : वर्तमान वेब अनुरोध के निष्पादन के दौरान एक अनचाहे अपवाद उत्पन्न हुआ। कृपया त्रुटि के बारे में अधिक जानकारी के लिए स्टैक ट्रेस की समीक्षा करें और कोड में इसकी उत्पत्ति कहाँ की गई है। अपवाद विवरण : System.InvalidOperationException: ऑब्जेक्ट की वर्तमान स्थिति के कारण ऑपरेशन वैध नहीं है। स्टैक ट्रेस और इसके साथ यहां और वहां कुछ ब्रेकपॉइंट्स, मुझे पूरा यकीन है कि यह बटन पर क्लिक करने से पहले हो रहा है बटन पर क्लिक करें। एक महीने पहले मैंने इसी तरह की एक रिपोर्ट पेज पर यह मेरे साथ हुआ है, लेकिन मैं यह जानना चाहूंगा कि क्यों

    यहाँ क्या हो रहा है?

    मैं इसे वी.एस. 2008 पर डीबग मोड में निष्पादित कर रहा हूं, और मैं सी # एएसपी.नेट में कोडिंग कर रहा हूं, अगर इसमें से कोई भी फर्क पड़ता है इसके अलावा, मुझे यकीन है कि क्या कोड में मदद मिलेगी, अगर मैं संपादित करें और कुछ पोस्ट करने के लिए की जरूरत है मुझे पता है नहीं कर रहा हूँ

    संपादित करें यहां स्टैक ट्रेस है। < Blockquote>

    [अमान्यऑपरेशन अपवाद: ऑब्जेक्ट की वर्तमान स्थिति के कारण ऑपरेशन वैध नहीं है।] सिस्टम। वेब। एचटीपीएक्लीवएक्साइड। थ्रोआईफ़मैक्स एचटीटीपीकॉल्क्शनकिसेअधिकृत () +26 9 2462 सिस्टम। वेब। एचटीपीएवल्यूएक्शन.फिलफ़्रेमएन्कोडेडबाइट्स (बाइट [] बाइट्स, एन्कोडिंग एन्कोडिंग) + 61 System.Web.HttpRequest.FillInFormCollection () 148

    [HttpException (0x80004005):। URL- एनकोडेड प्रपत्र डेटा मान्य नहीं है] System.Web.HttpRequest.FillInFormCollection () 206 System.Web .HttpRequest.get_Form () +68 System.Web.HttpRequest.get_HasForm () 8,743,895 System.Web.UI.Page.GetCollectionBasedOnMethod (बूलियन dontReturnNull) 97 System.Web.UI.Page.DeterminePostBackMode () 63 System.Web .UI.Page.ProcessRequestMain (बूलियन includeStagesBeforeAsyncPoint, बूलियन includeStagesAfterAsyncPoint) 133

    गु क्या तुम जाओ, मेरा मानना ​​है कि यदि आप सर्वर के लिए अपने पूरे ग्रिड वापस पोस्ट कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment