Friday 15 June 2012

mysql - PHP Session Variable Not Passing with Header and Ob_Start Function -


यह मेरा कोड है:

  & lt;? Php ob_start (); session_start (); शामिल ( "index.php"); यदि (isset ($ _ POST ['उपयोगकर्ता'], $ _ POST ['pass'])): $ con = mysqli_connect ("कनेक्ट जानकारी"); अगर (! $ Con) {die ('डेटाबेस से कनेक्ट नहीं किया जा सकता है:'। Mysqli_error ());} $ pass = ($ _ POST ['pass']); $ Query0 = "चुनें * उपयोगकर्ता से WHERE उपयोगकर्ता नाम = '"। $ _POST ['उपयोगकर्ता']। '' और पासवर्ड = '"। $ पास " '"; $ Resource0 = mysqli_query ($ con, $ query0); यदि (! $ Resource0): मर ("क्वेरी का आयोजन करने में त्रुटि।"। Mysqli_error ($ con)); अगर अंत; यदि (mysqli_num_rows ($ resource0) == 0) {गूंजती "उपयोगकर्ता नाम नहीं मिला"; शीर्षलेख ("स्थान: /login.php");} $ result0 = mysqli_fetch_row ($ resource0); $ _SESSION ['आईडी'] = $ परिणाम0 [0]; $ _SESSION ['userType'] = $ परिणाम0 [3]; यदि (! Isset ($ _ सत्र ['आईडी'])): // हैडर ("स्थान: ..."); Else: हैडर ("स्थान: ...."); अगर अंत; अन्य: यदि (isset ($ _ POST ['से'])): $ _SESSION ['से'] = $ _POST ['से']; अगर अंत; ? & Gt; & Lt;? Php endif; ? & Gt;   

यह कोड उपयोगकर्ता के उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड की जानकारी और स्टोर और उपयोगकर्ता आईडी के लिए डेटाबेस खोजता है। एक बार जब वह सत्र वेरिएबल 'आईडी' में संग्रहीत जानकारी पाती है

समस्या : जब सत्र 'आईडी' चर अगले पृष्ठ पर पारित हो जाता है तो यह सेट नहीं है। हैरानी की बात है, ob_start फ़ंक्शन के बिना यह कोड कल सुबह काम कर रहा था लेकिन दोपहर तक काम नहीं कर रहा था। मुझे पता है कि यह दो चीजें नहीं सेट कर रहा है क्योंकि जब मैं अगले पृष्ठ पर गूंज करता हूं, तो कुछ भी नहीं दिखता है और जब मैं सत्र 'आईडी' चर के साथ एक क्वेरी चलाने की कोशिश करता हूं तो मुझे एक mysql त्रुटि मिलती है जिससे कहा जा सकता है कि क्वेरी नहीं हो सकती।

यह अगले पृष्ठ पर कोड है जो काम नहीं कर रहा है। सबसे पहले मैंने सोचा, यह मेरी क्वेरी में कुछ गड़बड़ हो सकती है क्योंकि मुझे यह त्रुटि मिल रही है:

"क्वेरी निष्पादन में त्रुटि। आपके एसक्यूएल वाक्यविन्यास में एक त्रुटि है; मैनुअल जो अपने माइस् SQL सर्वर संस्करण 1 के पास '' लाइन 1 '' पर इस्तेमाल करने के लिए सही सिंटैक्स का संस्करण।

लेकिन जब मैंने 'आईडी' चर का मुद्रण करने की कोशिश की तो कुछ भी नहीं छपा गया।

  & lt;? Php session_start; // कनेक्शन बनाएँ $ con = mysqli_connect (जानकारी कनेक्ट करें ....); // चेक कनेक्शन अगर (mysqli_connect_errno ($ con)) {गूंज "MySQL से कनेक्ट करने में विफल:"। mysqli_connect_error (); } $ Query0 = "चयन करें * विद्यार्थी प्रोफ़ाइल से WHERE sID ="। $ _ सत्र ['आईडी']; $ Resource0 = mysqli_query ($ con, $ query0); अगर (! $ Resource0): $ _SESSION ['आईडी'] को प्रतिध्वनित करें; मर ("क्वेरी का आयोजन करने में त्रुटि।"। Mysqli_error ($ con)); अगर अंत; ....... (बाकी कोड)   

समाधान पहले से ही किए गए हैं : मैंने उन सभी को कोशिश की है ... session_write_close (), session_regenerate_id (सत्य) , Session_commit (), ob_end_flush () मैंने शुरू में होम पेज पर सत्र वैरिएबल सेट करने की कोशिश की है, लेकिन एक बार सत्र 'आईडी' चर में फ़ंक्शंस निष्पादित किया जाता है, अब इसे बिल्कुल सेट नहीं किया जाता है।

कृपया मदद करें! मैंने उन सभी मंचों को पढ़ा है जो मुझे इस समस्या पर मिल सकता है लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है।

आपके पास क्या है अगले पृष्ठ पर लिखा है कि आपका कोड काम नहीं कर रहा है कृपया मुझे विस्तार से बताएं इस पेज पर कोशिश करें जो आपने हैडर स्थान द्वारा निर्देशित किया है। मई आपका सत्र काम कर सकता है।

  & lt;? Php शामिल ('config.php'); अगर (! Isset ($ _ सत्र ['आईडी'])) {हैडर ("स्थान: ../index.html"); } और {$ user_id = $ _ सत्र ['आईडी'] [0]; $ User_name = $ _ सत्र [ 'आईडी'] [1]; ? & Gt;   

और पृष्ठ के आखिरी भाग में दूसरे भाग को समाप्त करें

No comments:

Post a Comment