Sunday 15 July 2012

Same body function works for different types of input c# -


मेरे पास ऐसा फ़ंक्शन है:

  myFunc शून्य (स्ट्रिंग पथ) {विशेष ऑब्जेक्ट विशेष 1 = नया स्पेशलऑब्जेक्ट (पथ); }   

अब, मेरे विशेष ऑब्जेक्ट में उनके कन्स्ट्रक्टर के कई ओवरलोड हैं, जैसे कि यह इनपुट के रूप में एक स्ट्रीम भी ले सकता है। कैसे किसी अन्य फ़ंक्शन की आवश्यकता से बच सकते हैं जैसे:

  myFunc शून्य (स्ट्रीम स्ट्रीम) {स्पेशल ऑब्जेक्ट विशेष 1 = नया स्पेशल ऑब्जेक्ट (स्ट्रीम); }   

संपादित करें: अतः यह बात है, मैं एक फ़ाइल प्रोसेसिंग रूटिन कर रहा हूं, केवल फंक्शन 1 वास्तव में स्ट्रीम ऑब्जेक्ट का उपयोग करता है, मैं फ़ाइल को मुख्य फ़ंक्शन के दौरान लॉक करना चाहता हूं, इसलिए मैंने सोचा था कि अगर एक फ़ाइल खोलें, जो इसे खुली रखती है, वह काम करेगी, क्योंकि मैं इस फ़ाइल के साथ हस्तक्षेप करना चाहता हूं:

  मुख्य फ़ंक्शन (स्ट्रिंग इनपुटफ़ाइल) {स्ट्रीम स्ट्रीम = नया फ़ाइल स्ट्रीम (इनपुटफ़ाइल, फ़्लेममैड ।खुला); Function1 (); Function2 (); Function3 (); Function4 (); stream.Close (); }   

अब फ़ंक्शन 1 () कुछ ऐसा है:

  फ़ंक्शन 1 () {पीडीएफ प्रोसेसर प्रोसेसर = नया पीडीएफ प्रोसेसर (); प्रोसेसर। AddDataSrc (नया पीडीएफडाटा स्रोत (STRING या स्ट्रीम)); processor.Work (); }   

मैं बस स्ट्रीम का इस्तेमाल कर सकता हूं .. लेकिन मूल रूप से मैं स्ट्रिंग टाइप का इस्तेमाल करता था .. और अब मैं दोनों रखना चाहता था।

< Div class = "post-text" itemprop = "text">

को myFunc अंदर विशेषऑब्जेक्ट रखें। यदि यह सभी के बारे में परवाह करता है, तो यह विशेष ऑब्जेक्ट है, इसे इसके सदस्य फ़ंक्शन बनाते हैं।

यदि यह संभव नहीं है, तो myFunc ले विशेष ऑब्जेक्ट अपने तर्क के रूप में, इस तरह आपको इसे बनाने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

No comments:

Post a Comment