Sunday 15 July 2012

javascript - enable postback onclick of a hyperlink in asp.net -


मेरे पास हाइपरलिंक है

  & lt; a href = "" id = "link1 "& gt; क्लिक करें & lt; / a & gt;   

जब भी यह लिंक क्लिक किया जाता है, तब भी मुझे एक पोस्ट वापस कार्रवाई सक्षम करनी है।

हम कर सकते हैं

& lt; a href = "" Id = "link1" onclick = "javascript: location.reload ()" & gt; क्लिक करें & lt; / a & gt;

हालांकि, मैं एक पृष्ठ पोस्टबैक करना चाहता हूं और कोई पृष्ठ पुनः लोड नहीं करना चाहता ।

क्या यह संभव है?

सरल, इसके बजाय उपयोग करें। <पूर्व> शून्य LinkButton_Click (ऑब्जेक्ट प्रेषक, EventArgs ई) {Label1.Text = "यह एक पोस्टबैक है"; Aspx पर

  & lt; asp: linkbutton id = "linkbutton1" text = "मुझे क्लिक करें" OnClick = "linkbutton_lick" runat = "सर्वर "/ & gt;   

आप एक HTML लिंक का उपयोग कर रहे हैं, यदि आप सर्वरसाइड कोड का उपयोग करना चाहते हैं तो मैं सर्वर नियंत्रण का उपयोग करने का सुझाव दूंगा हालांकि, यदि आप पूरी तरह से आग्रह करते हैं कि आप जावास्क्रिप्ट के माध्यम से मैन्युअल रूप से कॉल कर सकते हैं।

  & lt; id = "linkId" href = "javascript: शून्य (0);" Onclick = "__ doPostBack ('linkId', '');" & gt; मुझे क्लिक करें & lt; / a & gt;    

No comments:

Post a Comment