Sunday 15 July 2012

visual studio 2012 - Creating WiX Setup for a desktop application with C# VS2012 -


1000 कंप्यूटरों में चुपचाप एक डेस्कटॉप अनुप्रयोग (एमएस सिस्टम सेंटर के साथ) स्थापित करने के लिए मुझे सेटअप फ़ाइल बनाने की आवश्यकता है I मैंने वाईएक्स डाउनलोड किया और मेरे कंप्यूटर में स्थापित किया। विज़ुअल स्टूडियो 2012 में मैंने एक नया सेटअप प्रोजेक्ट बनाया और डेस्कटॉप एप को संदर्भ के रूप में जोड़ा।

यह मुझे एक उत्पाद बना दिया। Wxs फ़ाइल, मैंने कुछ रीसेचर बनाया और इसे थोड़ा संशोधित किया मैंने एक बुनियादी ट्यूटोरियल से पाया जब मैंने इस परियोजना को संकलित किया तो यह मुझे .MSI फ़ाइल बनाता है। अगर मैं इसे अपने कंप्यूटर को स्थापित करने की कोशिश करता हूं तो यह एक। Exe फ़ाइल बनाता है और बाहर निकलता है। जब मैं exe चलाता है कुछ भी नहीं होता है, तो प्रपत्र खुला नहीं होता है और मुझे संगतता चेतावनी मिलती है मेरे ग्राहकों के पास 4.5 फ्रेमवर्क के साथ विंडोज़ 7 है।

इसके अलावा, मुझे सिस्टम केंद्र का उपयोग करने में समस्या हो सकती है? मैंने देखा कि यह एक कैब फ़ाइल बनाता है जो स्थापना के लिए जरूरी है।

यह मैंने इस्तेमाल किए गए ट्यूटोरियल हैं: और

यह मेरी wxs फ़ाइल है:

  & lt; code class = "prettyprint" & gt; & Lt;? Xml संस्करण = "1.0" एन्कोडिंग = "UTF-8"? & Gt; & Lt; Wix xmlns = "http://schemas.microsoft.com/wix/2006/wi" & gt; & Lt; उत्पाद आईडी = "*" नाम = "RMS_Setup" भाषा = "1033" संस्करण = "1.0.0.0" उत्पादक = "परिवार" अपग्रेड कोड = "1234567890" & gt; & Lt; पैकेज इंस्टालरविर्सियन = "200" संपीड़ित = "हां" InstallScope = "PerMachine" / & gt; & Lt; मेजरअपग्रेड डाउनग्रेड ईर्रम मेसेज = "[उत्पादनाम का एक नया संस्करण पहले से इंस्टॉल है।" / & Gt; & Lt; MediaTemplate / & gt; & Lt; फ़ीचर आईडी = "उत्पादफ़ीचर" शीर्षक = "RMS_Setup" स्तर = "1" & gt; & Lt; ComponentGroupRef आईडी = "उत्पादकंपनी" / & gt; & Lt; / फ़ीचर & gt; & Lt; / उत्पाद & gt; & LT; टुकड़ा & gt; & Lt; Directory Id = "TARGETDIR" नाम = "SourceDir" & gt; & Lt; Directory Id = "ProgramFilesFolder" & gt; & Lt; निर्देशिका आईडी = "INSTALLFOLDER" नाम = "RMS_Setup" / & gt; & Lt; / निर्देशिका & gt; & Lt; / निर्देशिका & gt; & Lt; / टुकड़ा & gt; & LT; टुकड़ा & gt; & Lt; घटक समूह आईडी = "उत्पादकंपनी" निर्देशिका = "INSTALLFOLDER" & gt; & Lt; घटक आईडी = "उत्पादकंपनी" & gt; & Lt; फ़ाइल स्रोत = "$ (var.KPG.ADSEF.RMS.DESKTOP.TargetPath)" / & gt; & Lt; / घटक & gt; & Lt; / ComponentGroup & gt; & Lt; / टुकड़ा & gt;   

आपके द्वारा प्रदान किए गए दो लिंक दो अलग-अलग हैं बातें। पहला बनाने और एमएसआई के लिए है और दूसरा बूटस्ट्रैपर बनाने के लिए है (एकाधिक एमएसआई को एक साथ स्थापित करने के लिए एक कार्यक्रम)।

अपने प्रश्न पर जब तक एमएसआई एक त्रुटि के बिना बाहर निकलता है और फाइल का उपयोग करने के लिए है, तब एमएसआई आप जो कह रहे हैं वह वास्तव में कर रहा है यदि EXE काम नहीं कर रहा है, तो इसका मतलब है कि निष्पादन योग्य में कोई समस्या है या कुछ और चीजें हैं जो आप MSI के साथ पूरा नहीं कर रहे हैं।

आपके प्रश्न का बेहतर उत्तर हो सकता है, लेकिन इससे पहले कि आपको यह त्रुटि प्रदान करनी होगी कि आप अपने निष्पादन योग्य को प्राप्त कर रहे हैं और डिबग कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment