Sunday 15 July 2012

javascript - unable to get value from tag in safari -


मेरे पास निम्न HTML टैग है:

& lt; टीडी वर्ग = "सारांश" आईडी = "अगली" मान = "2013/06/21" & gt; अगले दिन: 2013/06/21 & lt; / टीडी & gt;

और मेरे जेएस में निम्नलिखित हैं:

  var elem = document.getElementById ('अगले दिन'); console.log (ELEM); console.log (elem.id); console.log (elem.value); आईई में यह बहुत अच्छा काम करता है, मुझे निम्न आउटपुट मिलता है:  

[वस्तु]

< मजबूत> अगले दिन

2013/06/21

लेकिन जब मैं सफारी में एक समान कोड चलाता हूं (विंडोज 7 पीसी का प्रयोग कर), मुझे इसके बजाय निम्नलिखित मिलता है:

  & lt; टीडी वर्ग = "सारांश" आईडी = "अगली" मान = "2013/06/21" & gt; अगले दिन: 2013/06/21 & lt; / Td & gt;    

अगली तारीख

अपरिभाषित

सफ़ारी IE में से, और उचित दृष्टिकोण क्या होना चाहिए अगर मैं दोनों ब्राउज़र का समर्थन करना चाहता हूं और टैग से अगला मूल्य प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए? धन्यवाद।

को प्रतिबिंबित करने के लिए संपादित 'अगले दिन' वास्तव में उद्धरण से घिरा हुआ है।

पृष्ठ के लोड होने के बाद आपके जेएस के पहले काम करना चाहिए। दूसरी बात यह है कि आपको बदलना चाहिए:

  var elem = document.getElementById (अगले दिन);   

से

  var elem = document.getElementById ("अगले दिन");   

और अन्य ब्राउज़रों में फिर से प्रयास करें, परिणाम समान होना चाहिए।

No comments:

Post a Comment