Tuesday 15 January 2013

java - Is it bad form to build a new DefaultStyledDocument every time I wish to clear one and start anew? -


मेरा प्रोग्राम एक StyledDocument ऑब्जेक्ट एक JTextPane से लेता है ( ए) और इसे एक और JTextPane (बी) के पास भेजना। जब मैं पारित हो चुका हूं, तो मैं JTextPane (ए) के लिए पाठ और किसी भी स्वरूपण को स्पष्ट करना चाहता हूं और मूलतः अपने डिफ़ॉल्ट JTextPane सेटिंग्स के साथ एक वस्तु का ताज़ा निर्माण करना चाहता हूं । ऐसा करने के लिए, मैं वर्तमान में ऐसा कुछ कर रहा हूं:

  // बातें करें JTextPane इनपुटफिल्ड = नया JTextPane (); JTextPane outputField = नया JTextPane (); // इनपुटफ़िल्ल्ड से आउटपुटफिल्ड StyledDocument doc = inputField.getStyledDocument (); इनपुटफ़िल्ल्ड पाठ (स्वरूपण के साथ) EditorKit kit = inputField.getEditorKit (); outputField.setStyledDocument (doc); outputField.setEditorKit (किट); outputField.revalidate (); // इनपुटफ़िल्टर रीसेट करें ताकि यह ताजा हो और नए इनपुट inputField.setStyledDocument (नया DefaultStyledDocument ()) के लिए तैयार हो; InputField.setEditorKit (नई StyledEditorKit ());   

मुझे इस उदाहरण में पता है कि मेरे पास कोई पाठ या प्रारूपण नहीं है (केवल एक रिक्त दस्तावेज़ ऑब्जेक्ट), लेकिन ये वे अभियान हैं जो मैं कर रहा हूं, और उत्सुक हूं अगर "नया "एक किट और दस्तावेज़ डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर अपना JTextPane रीसेट करने के लिए एक आलसी तरीका है। अग्रिम धन्यवाद!

IMHO दस्तावेज़ का एक नया उदाहरण बनाने के लिए बिल्कुल ठीक है वास्तव में यह तेज़ है क्योंकि श्रोताओं को रिक्त दस्तावेज़ को दर्शाने के लिए दृश्यों को अपडेट नहीं किया जाता है और फिर नया दस्तावेज़ का सामग्री।

BTW: कोई भी रीसेट किट अगर यह एक ही कक्षा है यह setDocument () को कॉल करने के लिए पर्याप्त है

No comments:

Post a Comment