Tuesday 15 January 2013

java - Spring MVC form submit using modelAttribute -


मेरे पास कुछ ऐसा है

  @RequestMapping ("/ showRegister") सार्वजनिक स्ट्रिंग showUserRegistrationForm ( मॉडलमैप मॉडलमैप) {modelMap.addAttribute ("उपयोगकर्ता", नया UserBean ()); वापसी "रजिस्टर"; } @RequestMapping ("/ रजिस्टर उपयोगकर्ता") सार्वजनिक स्ट्रिंग रजिस्टर उपयोगकर्ता (@ मॉडल एट्रिब्यूट ("यूज़र") यूज़रबीन यूज़िनबीन, बाइंडिंग परिणाम परिणाम, मॉडलमैप मॉडलमैप) {System.out.println (userBean.getPassword ()); वापसी "रजिस्टर"; }   

मेरे कोड में।

उपरोक्त काम पूरी तरह से अब मान लीजिए कि मैं फॉर्मल से मॉडल डेटा को कई तालिकाओं में सहेजना चाहता हूं, जिसमें प्रत्येक के पास अपना पॉजो क्लास होगा। तो कोड कैसे होगा, जैसा कि सिर्फ यूजबेनेन को मॉडलैट्यूडिट के तौर पर नहीं बल्कि अन्य वर्गों के रूप में भी प्राप्त होगा। क्या मुझे दोनों वर्गों से डेटा युक्त एक नया पॉजो बनाना होगा या फिर एक अन्य तरीका है।

संपादित करें

मैंने डीटीओ के बारे में पढ़ा है। लेकिन क्या यह पीओजो के पुनरावृत्ति नहीं करता है? हम इसके बजाय 2-3 POJO के मिश्रण का उपयोग नहीं कर सकते।

आप एक "फ़ॉर्म" सेम, और सदस्य के रूप में अपने UserBean और किसी भी अन्य pojos जोड़ें। मैं वास्तव में ऐसा करने के लिए पसंद करता हूं, क्योंकि इससे जटिल सत्यापन आसान और अधिक आत्म निहित होता है।

  सार्वजनिक वर्ग MyFormBean {निजी यूजरबीन userBean; निजी MyOtherBean अन्य बीन; // जरूरत के रूप में getters और setters जोड़ें}   

तो अपने फार्म को अपने उद्देश्य में नीचे ड्रिल करने के लिए सही पथ का संदर्भ देने की जरूरत है यदि आपके पास ऐसा कुछ था:

  & lt; फ़ॉर्म: इनपुट पथ = "नाम" />   

आप इसे

  & lt; रूप में बदल सकते हैं: इनपुट पथ = "userBean.name" / & gt;    

No comments:

Post a Comment