Tuesday 15 January 2013

Proper way to add global library in android-studio/gradle -


सबसे पहले, मुझे पता है कि build को स्थानीय पुस्तकालय कैसे जोड़ें Gradle फ़ाइल में, यहां पर कई प्रश्नों पर चर्चा हुई थी (जो सभी मूल रूप से समान हैं), देखें, और लेकिन आपको फाइलों में से कोड को संकलित करना होगा ('/ path / to / lib.jar') स्टेटमेंट में build.gradle फ़ाइल में, जो अच्छा नहीं है , पुनर्वितरण योग्य नहीं, आदि, यदि आप एक पुस्तकालय का उपयोग करते हैं तो परियोजना के फ़ोल्डर संरचना के भीतर नहीं। मैं एक ही जगह में अपने सभी परियोजनाओं के लिए इस पुस्तकालय को बनाए रखने के लिए पसंद करता हूं (इसलिए यह सभी परियोजनाओं आदि के लिए हमेशा की तारीख है)। इसलिए मैं जानना चाहूंगा कि लाइब्रेरी जो कि एंड्रॉइड-स्टूडियो प्रोजेक्ट में, एक समझदार तरीके से, एक एंड्रॉइड-स्टूडियो प्रोजेक्ट में मैवे के माध्यम से उपलब्ध नहीं है, यह देखते हुए कि लाइब्रेरी को एएस की वरीयताओं में एक वैश्विक पुस्तकालय के रूप में जोड़ा गया है।

मैंने अब तक क्या किया है:

मैं Google के नए एंड्रॉइड-स्टूडियो का उपयोग करता हूं, जो बिल्ड मैनेजमेंट के लिए ग्रेडले का उपयोग करता है, एक का निर्माण करने के लिए। इसके लिए, मुझे एक बाह्य पुस्तकालय, XposedLibrary को शामिल करना होगा, जिसे मैंने संबंधित से डाउनलोड किया है ताकि इसे अद्यतित रख सकें।

इसमें जार XposedLibrary / एक्सस्पर्शब्रिजएपीआईजर , जिसे मैंने एएस में वैश्विक पुस्तकालय (Ctrl + Shift + Alt + S -> वैश्विक पुस्तकालयों - & gt; हरा प्लस के रूप में फ़ोल्डर जोड़ने के लिए जोड़ा था) XposedLibrary )। संकलन विफल रहा, शिकायत है कि यह आयातित वर्गों को नहीं जानता है। इसलिए मुझे मैन्युअल रूप से build.gradle फ़ाइल में लाइब्रेरी को जोड़ना पड़ा, ताकि निर्भरता में संबंधित लाइन को जोड़ दिया जा सके:

  निर्भरता {संकलन फ़ाइलें ('libs / (* / Home / sebastian / dev / android / xposedmods / xposed लायब्रेरी / एक्सस्पर्शब्रिजएपीआईएजर ')}   

मैं बस जोड़ने के लिए कोशिश की < या संकलित फ़ाइलें ('XposedLibrary / XposedBridgeApi.jar') लेकिन यह काम नहीं किया।

इसलिए, पूर्ण पथ का उपयोग किए बिना निर्भरता में एक वैश्विक पुस्तकालय को जोड़ने का एक अच्छा तरीका क्या है? (मुझे lib / फ़ोल्डर के अंदर से जार फ़ाइल को सिम्बलिंग करने का विचार पसंद नहीं है;))

इस पोस्ट में एंड्रॉइड Sudio में Gradle के साथ XposedBridgeApi.jar काम करने का वर्णन है:

No comments:

Post a Comment