Tuesday 15 January 2013

jquery show hide table rows based on data attribute and class -


का कहना है कि मेरे पास कुछ टेबल पंक्तियाँ हैं:

  & lt; tr class = "toplevel" डेटा -id = "3" & gt; ... & lt; / tr & gt; & Lt; tr डेटा-आईडी = "3" & gt; ... & lt; / tr & gt; & Lt; tr डेटा-आईडी = "3" & gt; ... & lt; / tr & gt;   

इसलिए जहां तक ​​मुझे पता है कि मैं कक्षा के ऊपरी भाग वाले लोगों को छुपा सकता हूं:

  $ ('tr.toplevel')। Hide ();   

और मैं उन लोगों को डेटा आईडी = 3 जैसा छुपा सकता हूं:

  $ ('tr')। डेटा ('3')। ();   

लेकिन मैं वास्तव में क्या करना चाहता हूं, डेटा-आईडी = 3 वाले लोगों को छिपाया जाता है, जिनके पास क्लास सेप्लेवल नहीं है।

क्या कोई मुझे बता सकता है यह कैसे करें?

आप [] नोटेशन के भीतर विशेषता चयनकर्ता का उपयोग कर सकते हैं और क्लास .toplevel

  $ ('tr: not (.tplvel) के साथ लोगों को बाहर करने के लिए [: not] का उपयोग करें [डेटा-आईडी = "3"] ')।छिपाना(); ^ ^ | | | | सभी टीआरएस लेकिन। लोकल जिनमें से डेटा-आईडी एट्रिब्यूट मान 3 वाले लोगों का चयन करें   

या

  $ ('tr: not ([class = (उच्चस्तरीय "]) [डेटा-आईडी =" 3 "] ') छिपाने)। / /       

>

No comments:

Post a Comment