Wednesday 15 May 2013

javascript - How to access AngularJS variable from template script -


मेरा नियंत्रक:

  $ scope.totals = योग;   

मेरा टेम्पलेट (HTML इंजेक्शन के लिए अपेक्षित काम करता है):

  {{totals}}   

लेकिन क्या मुझे टेम्पलेट में एक स्क्रिप्ट में वैरिएबल totals तक पहुंचने की आवश्यकता है, जैसे:

  & lt; script & gt; Var योग = ???? // कुल योग के साथ सामान & lt; / script & gt;   

मैंने $ scope.totals , $ totals , {{totals}} की कोशिश की है, आदि, कोई लाभ नहीं के साथ मैं किसी भी अंतर्दृष्टि की सराहना करता हूं, धन्यवाद!

संपादित करें:

निम्नलिखित मेरे नियंत्रक और टेम्पलेट का एक जेएसफाल्ड है I टेम्पलेट के अंदर मैं एक स्क्रिप्ट जो कि $ scope.totals चर का उपयोग करता है सम्मिलित करना चाहता हूँ।

सबसे पहले, AngularJS के पीछे का विचार उस तरह की avond परिस्थितियों में है।

AngularJS के संदर्भ में आप शायद अपने आवेदन को पुनर्विचार करने में बेहतर हो और

हालांकि, यह कहा जा रहा है कि इस तरह से एक गुंजाइश का उपयोग करने का एक तरीका है:

  Var $ element = $ ('# elementId'); Var स्कोप = कोणीय। एलिमेंट ($ तत्व) .scope ();   

आप अधिक जानकारी के लिए पढ़ सकते हैं।

लेकिन जैसा कि कहा गया है, यह ज्यादातर मामलों में अनुशंसित अभ्यास नहीं है।

आशा है कि इससे मदद मिलती है


ओपी ने पोस्ट किया jsFiddle के बाद अद्यतन:

मैंने आपकी सुविधा के लिए एक जेएसएफडियल बनाया

आपके उदाहरण से एक सरल div है एक एनजी-नियंत्रक विशेषता के साथ, आप इस तरह की गुंजाइश का उपयोग कर सकते हैं:

  & lt; स्क्रिप्ट & gt; $ (Document) .ready (function () {var $ element = $ ('div [ng-controller = "AdminEventsCtrl"]'); var स्कोप = कोणीय। एलिमेंट ($ element)। Scope (); console.dir ( गुंजाइश);}); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt;   

यहाँ क्या होता है:

  • आप तत्व का चयन करें (इस मामले में jQuery का उपयोग कर)
  • आप तत्व को एक अंगुलियोज तत्व (तत्व पर अतिरिक्त विधियों को उजागर करना)
  • आप तत्व पर दायरा () विधि को कॉल करते हैं
  • तब आप दायरे के गुणों को एक्सेस कर सकते हैं उदा। scope.totals

    उम्मीद है कि मदद करता है!

No comments:

Post a Comment