Wednesday 15 May 2013

wamp - Move Magento from remote to local server -


मैं चल रहा हूं:

WAMP विंडोज़ 8 अपाचे संस्करण: 2.4.2 PHP संस्करण: 5.4 .3 MySQL संस्करण: 5.5.24 मैं सभी मॉड्यूल सक्रिय के लिए आवश्यक है। मैं मैगेंटा की एक नई कॉपी स्थापित करने की कोशिश करता हूं और यह बिना किसी समस्या के काम करता है (लॉगिन समस्या को छोड़कर जो मैंने तय किया है)।

मैंने निम्न चरणों का पालन किया है:

रिमोट सर्वर से सभी फाइल कॉपी करें FTP से www / mysite (mysite WAMP के www फ़ोल्डर का एक उप फ़ोल्डर है)

रिमोट डीबी डंप (ड्रॉप टेबल अलंकृत जोड़) और स्थानीय डीबी में आयात (स्थानीय.एक्सएम में डेटा की जाँच)

  (http: // localhost / mysite)   

तालिकाओं को सुरक्षित_रिल के साथ डीबी () में सभी ocurrency को बदल दिया गया है और unsecure_url दोनों के पास अंतिम है

अब मैं सिर्फ "magento-cleanup.php" चलाना चाहता हूं, लेकिन मुझे निम्नलिखित त्रुटि मिली:

नहीं मिला < P> अनुरोधित URL / mysite / इस सर्वर पर नहीं मिला।

प्रत्येक पृष्ठ (घर, व्यवस्थापक) के लिए एक ही चीज़।

क्या कोई मदद कर सकता है? Ell।

  नहीं मिला अनुरोधित URL / mysite / इस सर्वर पर नहीं मिला था। एफवाईआई - आपको यह त्रुटि मिल रही है क्योंकि आप गलत पते का प्रयोग कर रहे हैं   

यहां दूरस्थ सर्वर से स्थानीय होस्ट पर माइग्रेट करने का साफ तरीका है।

जैसा कि आपने उल्लेख किया है कि आप ने सभी फाइलों को दूरस्थ सर्वर से www / mysite पर कॉपी किया है।

इस प्रकार स्थानीय होस्ट साइट तक पहुंचते वक्त आपको इस लिंक का प्रयोग स्थानीय होस्ट / माइस्साइट

और सुरक्षित और असुरक्षित यूआरएल मैन्युअल रूप से, आपको मोगento अपने द्वारा आवश्यक सभी आवश्यक बदलाव करनी चाहिए।

इसके लिए पहले बैकअप लें और निम्न फाइल ऐप / etc / local.xml को हटाने और लोकलहोस्ट / सेक्रिग्रियोियेल एक्सेस करने के बाद, इसके बाद Magento स्थापना शुरू हो जाएगा। गुड लक

No comments:

Post a Comment