Saturday 15 June 2013

android updated system app is not granted new permission -


मेरे पास एक ऐप है जो कि / system / app

जब मैं एक सिस्टम अनुमति जोड़ता हूं, जैसे android.permission.REBOOT , और सिस्टम ऐप में एक अपडेट स्थापित करते हैं, तो अद्यतित ऐप को अपडेट में नई अनुमति नहीं मिलती। < / P>

जब मैं एक गैर-सिस्टम अनुमति जोड़ता हूं, जैसे android.permission.INTERNET , ऐप करता है नई अनुमति देखें। < पी> हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस बारे में सिस्टम ऐप को ओटीए बिना चारों ओर ले जाने का एक तरीका है

संपादित करें: यहां बताया गया है कि कैसे हम पैकेज को स्थापित कर रहे हैं,

  class & lt;? & Gt; [] installTypes = नया वर्ग [] {Uri.class, IPackageInstallObserver.class, Int.class, String.class}; InstallMethod = pm.getClass ()। GetMethod ("installPackage", installTypes); ... installMethod.invoke (pm, नया ऑब्जेक्ट [] {एपीकेफाइल, प्रेक्षक, INSTALL_REPLACE_EXISTING, नल});    

मेरे अपने प्रश्न का उत्तर दे रहा है ...

सिस्टम ऐप्स नहीं कर सकते एक नवीनीकरण के माध्यम से नई अनुमतियां दी जायेंगी। कारण, मुझे लगता है कि अगर आपने कभी भी सिस्टम ऐप को तंग कर दिया है, तो आप इसे अपग्रेड कर सकते हैं और आप चाहते हैं कि कोई भी अनुमति जोड़ने के लिए, जिसमें सभी खतरनाक अनुमतियां शामिल हैं, जो केवल सिस्टम ऐप्स के लिए दी जा सकती हैं।

आप चाहते हैं कि आपके सिस्टम ऐप को एक नई अनुमति हो, आपको ओटीए करने की ज़रूरत है, या अन्यथा एपीके के नए बिट्स को / system / app में प्राप्त करें।

No comments:

Post a Comment