Saturday 15 June 2013

Pass current array as reference [PHP/Drupal6] -


मेरे पास एक चर $ doctype जो एक सरणी है:

 < कोड> $ doctype = array ('news' = & gt; ('समाचार'), 'दस्तावेज' = & gt; ('दस्तावेज'), 'फॉर्म' = & gt; ('फ़ॉर्म'), 'अन्य' = & gt; 'अन्य'),);   

जिसका उपयोग किसी अन्य सरणी के लिए किया जाता है:

  $ form ['doc_type'] = सरणी ('# शीर्षक' = & gt; 'दस्तावेज़ प्रकार ',' # टाइप '= & gt; रेडियो', '#options' = & gt; $ करप्शन, '#size' = & gt; '30', '#required' = & gt; TRUE, '#default_value' = & gt; $ कामकाजी ['समाचार'],   

अब मैं किसी अन्य फ़ंक्शन के वर्तमान मूल्य को पार करने की कोशिश कर रहा हूं

मैंने कोशिश की है:

  फ़ॉर्म ($ form_state, और $ doctype) {  

लेकिन यह एक लापता तर्क के रूप में दिखाई देता है

मैं एक संदर्भ के माध्यम से इसे पारित करना चाहता हूं, रिटर्न के रूप में नहीं (पहले से ही कब्जा कर लिया गया है / इसे आसपास काम नहीं करना है)

किसी भी मदद की सराहना की जाती है

मान लें कि फ़ॉर्म () संदर्भ के रूप में अपनी दूसरी तर्क को निर्दिष्ट करता है, तो आपको एक पैरामीटर के रूप में & amp; $ doctype पारित नहीं किया जाना चाहिए। एक संदर्भ के रूप में एक पैरामीटर निर्दिष्ट करता है, फिर आपको जो भी करना है वह वह पास है जो इसे चर और इसे संदर्भ के रूप में पारित किया जाएगा।

उदाहरण

  & lt; php function फ़ॉर्म ($ var1, और $ var2) {$ var2 [2] = 5; } $ Var2 = सरणी (1,2,3,4); फ़ॉर्म ('परीक्षण', $ var2); एकोरो $ var2 [2]; // इको '5'; ? & Gt;   

हालांकि, मैं फिर से मानता हूं कि form () को ड्रूप में बनाया गया है, जहां तक ​​मुझे पता है कि पासिंग का कोई तरीका नहीं है $ Codetpe कोर कोड को बदलने के बिना संदर्भ के रूप में form ()

जिज्ञासा के बाहर, आपको इसे संदर्भ के रूप में क्यों पास करना होगा? क्या आप स्पष्ट कर सकते हैं कि "पहले से ही कब्जा कर लिया गया है / इसके आस-पास काम करना नहीं चाहता"

No comments:

Post a Comment