Saturday 15 June 2013

javascript - DOM Get Element Outside the HTML Tag -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

    नमस्ते मुझे कुछ बड़ी समस्या है कृपया मेरी मदद करें ..

    मेरे पास इस तरह की एक html संरचना है:

      & lt; html & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; div id = "getInher" & gt; मुझे & lt; / div & gt; & LT; आइफ्रेम & gt; & LT; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; $ ('# क्लिकमे')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {// मैं #getInHere div को प्राप्त करने के लिए यहां क्या रखा जाना चाहिए}); & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; a href = "#" id = "clickme" & gt; मुझे क्लिक करें & lt; / a & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt; & Lt; / iframe & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;   

    मुझे #getInHere पर कुछ जोड़ना होगा और मुझे नहीं पता कि कैसे कृपया मदद करें।

    धन्यवाद।

    jQuery:

      $ ('# clickme') क्लिक करें (फ़ंक्शन () {$ ('# getInhere')। अनुलग्नक ('पाठ');});   

    jsFiddle लाइव उदाहरण:

No comments:

Post a Comment