Saturday 15 June 2013

c# - How to split a string at a . to parse to an integer from user input? (ex. IP Address that will be formatted with the . already in it) -


  स्ट्रिंग strSeverIP = Console.ReadLine (); स्ट्रिंग सर्वरआईपीएड्रेस = स्ट्रिंग। स्प्लिट ("।", एसआरएसआईआईपीआईपी);   

मैं इस स्ट्रिंग को सर्वर पते की अवधि में विभाजित करने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं प्रत्येक स्ट्रिंग को पूर्णांक में पार्स कर सकूं। इन पूर्णांक को तुलना के लिए टेक्स्ट के स्थान के रूप में एक पता स्वरूप में नंबर के रूप में डाला जाएगा। String.Split "सर्वोत्तम अतिभारित विधि मिलान 'स्ट्रिंग के साथ त्रुटि को बरकरार रखता है। नमूना (स्ट्रिंग [], सिस्टम। स्ट्रिंगप्लेट ऑप्शन) के पास कुछ अमान्य तर्क हैं।" मैं नहीं देख रहा हूँ कि समस्या कहाँ है मैंने उदाहरणों को ऑनलाइन देखा है और अभी भी समस्या नहीं मिल पाई है उन लोगों के लिए धन्यवाद जिन्होंने इस समस्या पर काम किया है और मैं आपके धैर्य के लिए धन्यवाद करता हूं। मैं सबसे अच्छा फ्रैसर नहीं हूं और मुझे नहीं लगता कि जब मैंने नाराज़ हो तो समस्या की कोशिश करने के लिए मैंने क्या किया है। आपके धैर्य के लिए फिर से धन्यवाद।

यदि स्ट्रिंग एक आईपी पते है, तो IPAddress वर्ग का उपयोग करना बेहतर है : <पूर्व> स्ट्रिंग inputStr = "10.30.0.72"; System.Net.IPAddress ipAddress; अगर (System.Net.IPAddress.TryParse (इनपुट एसआरआर, आईपीएड्रेस आउट)) {बाइट [] एड्रेसबिट = आईपीएडडर। गेटएड्रेसबेट्स (); }

यह पता देगा [4] = {10, 30, 0, 72}

No comments:

Post a Comment