Saturday 15 March 2014

Running several scripts in parallel bash script -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 10 उत्तर

    मेरे पास एक बाश स्क्रिप्ट है उसमें अन्य स्क्रिप्ट शामिल हैं जो श्रृंखला में चलते हैं हालांकि, यह उन सभी को चलाने के लिए समय की एक सभ्य मात्रा लेता है। क्या इन स्क्रिप्ट को समान रूप से चलाने के लिए एक समग्र तरीके से सुधार करने का एक तरीका है? वे एक-दूसरे से स्वतंत्र हैं।

    ऐसा लगता है:

      #! / Bin / bash #some कोड यहाँ cppcheck.sh churn.sh run.sh   

    अपडेट:

      ** git लॉग --pretty = format: --numstat | $ F [2]; END {प्रिंट "$ _ \ t $ c {$ _}" अगर $ F [2]; E = {$ F [2]} + = abs ($ F [0] + $ F [1]) perl- \ N "सॉर्ट कीज़ के लिए% c} '& gt; $ {OUTPUT_DIR} / चार्न.txt** sed -i -e '/ deps / d; / build / d; / translations / d; / test / d' -e 30q $ {OUTPUT_DIR} / चाचर.txt sort -r -n -t $ '\ t' -k2 $ {OUTPUT_DIR} / चार्न.txt -o $ {OUTPUT_DIR} / चार्न.txt "सेट कैनवास का आकार 1200, 800; आउटपुट सेट करें '$ {OUTPUT_DIR} /output.html 'सेट ऑफ बिर्मिन' स्क्रीन पर सेट करें; सेट xtics -90 पैमाने 0,0 में घुमाएगी; सेट यॅबेल 'लाइनों की संख्या (कुल) बदल दी गई'; सेट शीर्षक 'उच्च मंथन स्तर के साथ फ़ाइलें'; सेट बॉक्सविड्थ 0.7; सेट शैली भरे हुए को भरें; सेट करें ग्रील्ड ऑर्डर करें; प्लॉट '$ {OUTPUT_DIR} / बारी' का उपयोग कर 2: xticlabels (1) के साथ बॉक्स "| ग्नुप्लॉट प्रतिध्वनि "समाप्त हो चुका churn.sh!"   

    यह churn.sh के अंदर कोड है बोल्ड कमांड को कार्यान्वित करने के लिए 40 या उससे अधिक सेकंड लेता है। अगर एक मुख्य स्क्रिप्ट में मैं churn.sh & amp; के बाद ampersand डाल दिया है, तो यह कहकर एक त्रुटि फेंकता है कि srd.txt फ़ाइल नहीं पढ़ा जा सकता है (चूंकि यह अभी तक नहीं बनाया गया है) ऐसा लगता है कि यह एक फ़ाइल में आउटपुट सहेजे जाने तक इंतजार नहीं करता है। मैंने उस आदेश के बाद इंतजार की थी, लेकिन यह मदद नहीं करता है।

    और < / कोड> इसे पृष्ठभूमि में चलाने के लिए चाल करेंगे

      cppcheck.sh & amp; चर्न.श & amp; Run.sh & amp; amp; इंतजार करें "सभी 3 पूर्ण" गूंज करें   

    यह उनमें से प्रत्येक के लिए एक नई प्रक्रिया काढ़ा करेगा।

    टिप्पणी में कहा गया है कि बाश भी उपयोगी होगा, यदि आपके पास माता-पिता की लिपि पर चलने के लिए कुछ है, तो उसके बाद ये तीन समाप्त।

    कोई तर्क के बिना यह सभी चाइल्ड प्रोसेस को पूरा करने के लिए इंतजार करेगा, और फिर अभिभावक स्क्रिप्ट।


    आप जिन समस्याओं का सामना कर रहे हैं वे सीधे इस से संबंधित हैं। चर सेट केवल इनके लिए दृश्यमान हैं। इसलिए, अगर आपके पास माता-पिता की लिपि में निर्दिष्ट OUT_DIR है, तो यह बच्चे की स्क्रिप्ट के लिए दृश्यमान नहीं होगा, जब यह बंद हो जाए इस मामले में करने के लिए सही कार्य होगा निर्यात चर एक पर्यावरण चर के रूप में।

No comments:

Post a Comment