Saturday 15 March 2014

wpf - How to keep controls from stretching when window resize -


मेरे पास एक बटन, एक डाटाग्रीड और ट्री वीउ के साथ एक WPF अनुप्रयोग है I मेरे सभी नियंत्रण एक ग्रिड में हैं।

  & lt; Grid.ColumnDefinitions & gt; & Lt; स्तंभ डिफाइनिशन चौड़ाई = "1 9 3" / & gt; & Lt; स्तंभ डिफाइनिशन चौड़ाई = "ऑटो" / & gt; & Lt; कॉलम डिफाइनिशन चौड़ाई = "839" / & gt; & LT; /Grid.ColumnDefinitions> & LT; Grid.RowDefinitions & gt; & Lt; RowDefinition ऊँचाई = "ऑटो" / & gt; & Lt; रोडिफ़िनिशन ऊँचाई = "138" / & gt; & LT; /Grid.RowDefinitions>   

मेरे पास ग्रिड में:

3 कॉम्बोबोक्स 1 ट्रीदृश्य 2 टेक्स्ट बॉक्स

मेरे पास समस्या यह है, हर बार जब मैं अपनी विंडो को खिंचाव करता हूं , नियंत्रण खिड़की के साथ विस्तार। हालांकि वे प्रत्येक अलग आकार होते हैं और यह एक अजीब दृश्य परिणाम बनाता है। मैं उन्हें कैसे रख सकता हूँ जहां वे हैं?

मुझे यह हल करने का एक तरीका पता है। मैंने एक ग्रिड बनाया है जिसमें 4 कॉलम और 3 पंक्तियां हैं

  & lt; Grid.ColumnDefinitions & gt; & Lt; स्तंभ डिफाइनिशन चौड़ाई = "ऑटो" / & gt; & Lt; स्तंभ डिफाइनिशन चौड़ाई = "ऑटो" / & gt; & Lt; स्तंभ डिफाइनिशन चौड़ाई = "*" / & gt; & Lt; स्तंभ डिफाइनिशन चौड़ाई = "ऑटो" / & gt; & LT; /Grid.ColumnDefinitions> & LT; Grid.RowDefinitions & gt; & Lt; RowDefinition ऊँचाई = "ऑटो" / & gt; & Lt; RowDefinition ऊँचाई = "ऑटो" / & gt; & Lt; रोडिफ़िनिशन ऊँचाई = "*" / & gt; & LT; /Grid.RowDefinitions>    

No comments:

Post a Comment