Friday 15 August 2014

ruby - Custom Indentation Type for SASS Output -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

    मेरी टीम एक के साथ काम कर रही है विक्रेता जो 4-स्पेस हार्ड टैब को 2-स्पेस नरम टैब पर पसंद करता है जो एसएएसएस की विस्तारित आउटपुट शैली के साथ आता है (मुझे पता है, मुझे पता है - हमने उनसे दो स्पेस सौदा में बात करने की कोशिश की, लेकिन वे हिलना नहीं चाहते थे) । हम अपने सभी संकलन को संभालने के लिए उपयोग करते हैं, इसलिए हमारे पास एसएएस-कन्वर्ट कमान के लिए सतह-स्तरीय पहुंच नहीं है जो आपको संकलन के दौरान इंडेंट-स्टाइल सेट करने देता है।

    मैं सक्षम होने से परिचित हूं SASS के लिए 4 अलग आउटपुट शैलियों को बदलने के लिए, और मुझे पता है कि आप अपने स्थानीय पर्यावरण जैसे टैब शैली को बदल सकते हैं, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या यह config.rb फ़ाइल के माध्यम से स्वचालित रूप से करने का एक तरीका है जहां हम आउटपुट सेट करते हैं शैली के साथ शुरू करने के लिए।

    "4-स्पेस हार्ड टैब" जैसी कोई चीज नहीं है एक हार्ड टैब सिर्फ एक कैरेक्टर है।

    यह एडिटर सेटिंग्स है जो तय करता है कि एक टैब कैसे प्रदर्शित किया जाना चाहिए। आप इसे दो, चार, आठ स्थान की चौड़ाई के लिए सेट कर सकते हैं, और यह स्रोत कोड को नहीं बदलेगा।

    मामला यह है कि SASS इंडेंटेशन के लिए समर्थन टैब का समर्थन करता है , एक के साथ टैब जिसका अर्थ इंडेंटेशन का एक स्तर है इसलिए आपके लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

    यदि आप सीएसएस फाइलों के इंडेंटेशन के बारे में बात कर रहे हैं, तो मुझे सच में नहीं समझ में आ रहा है कि आपकी टीम के लिए ऐसा क्यों महत्व है। यदि आप SASS का उपयोग कर रहे हैं, तो सीएसएस फ़ाइलों को संपादित नहीं करना है और शायद ही कभी कभी खोला जाता है (सबसे डिबगिंग डेवलपर टूल्स जैसे फायरबग में होती है, क्या आप जानते हैं?)। उत्पादन में सीएसएस छोटा है और सभी सफ़ेद स्थान शुद्ध हैं।

    एक कार्य धावक उपकरण जैसे कि अपनाने पर विचार करें। आप विकास रूटलाइन चक्र के कुछ चरणों में सीएसएस फ़ाइलों को प्राप्त करने के लिए इसका लाभ उठा सकते हैं। यदि आप इस तरह से जाते हैं तो आप शानदार उपकरण का भी उपयोग कर सकते हैं।

    पीएस दो स्थान रूबी समुदाय के लिए मानक इंडेंटेन्ट है, जो कि SASS का मुख्य भाग है। आप टीम की तरह ज्वार को उकसाना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment