Friday 15 August 2014

ruby on rails - Override Devise downcase_keys method -


मुझे devise / lib / devise / models / authenticatable.rb से downcase_keys विधि को ओवरराइड करने की आवश्यकता है: ।

तो मेरे पास रेलवे एप्लिकेशन में एक प्रारंभकर्ता है जो कि ऐसा करता है:

  मॉड्यूल डिवाईज मॉड्यूल मॉड्यूल मॉड्यूल Authenticatable protected def downcase_keys "foo" सुपर एंड एंड एंड डालता है   

लेकिन यह ओवरराइड विधि कभी नहीं कहा जाता है (जब यह होना चाहिए)।

कोई सुराग?

धन्यवाद। < P>

ठीक है, यह विधि अब संरक्षित है।।

असल में मुझे उपयोगकर्ता ईमेल डोमेन को डाउनकाइज़ करने के लिए ऐसा करने की ज़रूरत थी, लेकिन उपसर्ग नहीं अब मैंने अपने यूजर मैनेजर कोड में एक before_save लाइन जोड़ दी है जो काम करता है एक विधि कॉल करता है और मैंने : email से config.case_insensitive_keys हटा दिया है ।

मुझे अपने ओवरड्राइड find_for_authentication फ़ंक्शन के कोड का एक थोड़ा रीफैक्टर करना पड़ा।

No comments:

Post a Comment