Friday 15 January 2010

enabling layout disables cjuidatepicker yii -


मेरे पास एक छोटा सा दृश्य है जो कि cjuidatepicker विजेट प्रदान करता है।

  $ this- & gt; विजेट ('zii.widgets.jui.CJuiDatePicker', सरणी ('फ्लैट' = & gt; गलत, // 'मॉडल' = & gt; $ मॉडल, 'विशेषता = 'Gtc: ChangeYear = & gt; सच है, 'dateFormat' = & gt; 'yy-mm-dd',),));? & Gt;   

जबकि यह एक लेआउट का उपयोग किए बिना अच्छी तरह से प्रस्तुत करता है, लेकिन जब मैं यह दृश्य मेरे प्रोजेक्ट लेआउट में डालता हूं, तो datepicker को दिखाने के लिए मना कर दिया मेरे पास ऐसा कोई विचार नहीं है, जहां यह देखने के लिए, सभी सीएसएस और जे एस लेआउट में और बिना लेआउट के लोड हो रहे हैं। किसी भी तरह की सहायता का स्वागत किया जाएगा। Datepicker के साथ मेरा उचित हिस्सा निपटा लेने के बाद, मैं उस रूट पर पैसे शर्त करने के लिए तैयार हूँ



No comments:

Post a Comment