Tuesday 15 March 2011

javascript - HIghcharts, Selecting a second Point within the Point.select event -


  $ (फ़ंक्शन () {var chart = {plotOptions: {series: {point: {'events': {Select: function () {var pId = this.series.data.indexOf (this); var चार्ट1 = $ ('# container')। उच्चचर्ट्स (); var chart2 = $ ('# container2')। उच्चचर्च () ; // यह अतिरिक्त चयन होता है, मैं //chart1.series[0].data[5] को चुनना चाहता हूं। चयन (सत्य, सत्य); //chart2.series [0]। डेटा [पीआईडी] .select () ;}}}}}, श्रृंखला: [[डेटा [29.9, 71.5, 106.4, 12 9 .2, 144.0, 176.0, 135.6, 148.5, 216.4, 1 9 4.1, 95.6, 54.4]}]]}} $ ('# कंटेनर')। उच्च चार्ट (चार्ट); $ ('# कंटेनर 2')। उच्च चार्ट (चार्ट); var चार्ट = $ ('# कंटेनर')। उच्चचर्च (); i = 0; $ ('# बटन')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {If (i == चार्ट.series [0] .data.length) i = 0; चार्ट.series [0]। डेटा [i] .select (); i ++;});});   

आप देख सकते हैं कि मैं वहां क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं। अनिवार्य रूप से, मैं एक ही ग्राफ पर एक बिंदु चुनना चाहता हूं, साथ ही साथ एक चुनिंदा घटना के बाद दूसरे ग्राफ़ पर एक बिंदु का चयन करना चाहते हैं।

ऊपर दिए गए उदाहरण में, चार्ट 1 और चार्ट 2, साथ ही चार्ट 1 अपने आप में एक दूसरे बिंदु का चयन कर रहा है।

मैंने सोचा था कि सिर्फ एक। चयन करें (सच है, सच) जमा होगा, लेकिन यह तब विफल हो जाता है जब चयनित घटना के भीतर होता है मेरा मानना ​​है कि मैं एक कॉलबैक घटना की तरह बात कर रहा हूं, ताकि चयन के सफलतापूर्वक पूरा होने के बाद, मैं अपना अतिरिक्त चयन कर सकता हूं।

कोई सलाह? < P>

बटन कार्रवाई में आप एक चार्ट से केवल एक अंक चुनते हैं, क्योंकि chart.series [0] का उपयोग करें। डेटा [i] .select (); प्रथम ऑब्जेक्ट में केवल दूसरी चीज के लिए आपको एक ही कार्यवाही जोड़नी है।

संपादित करें: आप दोनों चार्ट को सिंक्रनाइज़ करने के लिए setState () फ़ंक्शन का उपयोग भी कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment