Tuesday 15 March 2011

jquery loading external JavaScript -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 15 उत्तर

    मैं पाने की कोशिश कर रहा हूँ एक jQuery की स्क्रिप्ट पर आधारित एक बाहरी जावास्क्रिप्ट फ़ाइल लोड करने के लिए अगर मैं बनाया है जो एक कुकी मौजूद है, और यह अजीब बातें कर रहा है यह या तो पूरे पृष्ठ को रिक्त कर रहा है और केवल मेरी स्क्रिप्ट सहित, या सिर्फ फ्लैट से बाहर काम नहीं कर रहा है।

    यह वही है जो मेरे पास है - किसी भी मदद की काफी सराहना की जाएगी:

    < Em> मैंने इसके बजाय केवल $ $ .getScript की कोशिश की, और उसने जो किया, मेरी फ़ाइल लोड की गई, लेकिन अपने पृष्ठ के पूरे HTML को इसके साथ क्रम में HTML फ़ाइल में स्क्रिप्ट को जोड़ने के बजाय रनटाइम पर बदल दिया।

    मैं यह मौत के लिए googling गया है, योग्य और बस यह पता लगा नहीं कर सकता।

      & lt; स्क्रिप्ट & gt; अगर ($। कुकी ("so-affiliate")) {$ ()। Ready (function () {// सीजे फ़ाइल $ ('# cj-placeholder') लोड करें। अनुलग्नक ("टेस्ट और लेफ्टिनेंट; स्क्रिप्ट टाइप = 'टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट '& gt; "+" $ .getScript (' / v / js / cjscript.js '); "+" & lt; / "+" स्क्रिप्ट & gt; ");}); } और {$ ('# सीजे-प्लेसहोल्डर')। अनुलग्नक ("।"); } & Lt; / script & gt;   
        

    बेंजामिन की तरह getScript के साथ इसे लोड करें:

     < Code> if ($। कुकी ("so-affiliate")) {$ ()। Ready (function () {// लोड सीजे फ़ाइल $ .getScript ('/ v / js / cjscript.js', फ़ंक्शन () {// कॉलबैक जब स्क्रिप्ट लोड हो गई है ... // कुछ करें ...});}); }    

No comments:

Post a Comment