Tuesday 15 March 2011

java - Creating Map from scanned image -


मैं एक छवि से एक (Googlemap-esq) ऑब्जेक्ट बनाना चाहता हूं। यह आर्किटेक्ट बिल्डिंग योजनाओं में स्कैन होने जा रहा है, संभवतः एक जेपीईजी जैसी चीज़ों के लिए एक देशी एंड्रॉइड ऐप में मुझे एक ऑब्जेक्ट बनाना है, मैं पिंस को ड्रॉप कर सकता हूं और फिर जानकारी बबल इत्यादि के लिए पिन को क्लिक कर सकता हूं।

मुझे पता है कि Google आपको कार्यक्षमता प्रदान करता है, जिससे आप अपलोड कर सकते हैं, फ्लोरप्लेन बना सकते हैं, लेकिन यह ' वास्तव में मैं क्या चाहता हूँ अंतिम परिणाम सही होगा, लेकिन मैं इसे बनाने के लिए एक स्कैनर का उपयोग कर सकता हूं।

किस तरह की तकनीक की सिफारिश की जा सकती है, या मैं सिर्फ एक सह-ऑर्ड्स सिस्टम को लागू कर सकता हूं और इसे ओवरले कर सकता हूं?

Google मानचित्र एक टाइलिंग सिस्टम का उपयोग करता है क्योंकि नक्शा बहुत बड़ा हो सकता है उदाहरण के लिए एक मर्टन वक्र सतह को फिर से विभाजित कर सकता है। यह एक चौधरी के समान है रिलेशनल डेटाबेस में एक स्थानिक सूचकांक होता है जो आमतौर पर आर-पेड़ या हिल्बर्ट वक्र होता है। यदि आप डेटाबेस का उपयोग कर सकते हैं, तो आप बिंदु डेटाटाइप का उपयोग कर सकते हैं या आप अपना स्वयं का आर-पेड़ लिख सकते हैं। जब आपके कई ओवरलैपिंग पिन होते हैं तो शायद एक चौथाई बेहतर हो।

No comments:

Post a Comment