Tuesday 15 March 2011

laravel - Inserting one to many relationship -


मेरे पास तीन टेबल हैं: ब्लॉग, पोस्ट, ब्लॉग_पस्ट यहां मेरा कोड है।

  $ post = new post (); $ Post- & gt; title = HTML :: निकाय (इनपुट :: प्राप्त करें ('शीर्षक')); $ Post- & gt; सामग्री = इनपुट :: मिल ('सामग्री'); $ Post- & gt; स्थिति = जारी ($ _ POST ['save'])? 2: 1; $ पोस्ट & gt; बचाने (); $ ब्लॉग = ब्लॉग :: जहां ('user_id', '=', एथ :: उपयोगकर्ता () - & gt; आईडी) - & gt; पहला (); $ पोस्ट = $ ब्लॉग- & gt; पोस्ट () - & gt; डालें ($ पोस्ट);   

और मुझे मिल रहा है:

SQLSTATE [23000]: इंटिग्रिटी बाधा का उल्लंघन: 1062 कुंजी 'प्राथमिक' के लिए '47' डुप्लिकेट प्रविष्टि < / ब्लॉकक्वाइट>

मेरे पास कई संबंध जहाजों में से एक है एक पोस्ट कई ब्लॉगों से संबंधित हो सकता है।

पर 13 जवाब सही है

आपकी टिप्पणी के अनुसार आपको ये होना चाहिए:

  $ पोस्ट & gt; has_many_and_belongs_to ( 'ब्लॉग'); $ ब्लॉग & gt; has_many_and_belongs_to ( 'पोस्ट');   

इसके साथ कई रिश्ते बनाने के लिए, आपको संलग्न करना चाहिए () । उदाहरण के लिए:

  $ post = new post; $ Post- & gt; title = "Foo Bar"; // ... $ post- & gt; सहेजें (); $ User = Auth :: user (); $ ब्लॉग = $ उपयोगकर्ता- & gt; ब्लॉग () - & gt; पहले (); $ ब्लॉग & gt; पदों () - & gt; ($ पोस्ट) देते हैं;   

निरीक्षण: मैं एक से अधिक ब्लॉग से संबंधित पद की अवधारणा को काफी समझ नहीं पाया।

No comments:

Post a Comment