Wednesday 15 June 2011

JavaScript: How to retrieve document object of HTML object tag? -


मैं ऑब्जेक्ट तत्व (टाइप = "टेक्स्ट / html") के अंदर दस्तावेज़। Open / write / close अनुक्रम को कॉल करने का प्रयास करता हूं। सफारी / क्रोम में मैं सामग्री दस्तावेज़ विशेषता द्वारा आंतरिक दस्तावेज़ ऑब्जेक्ट को पकड़ने में सक्षम हूं। नमूना कोड (jquery का उपयोग करके):

  $ (दस्तावेज़) .ready (फ़ंक्शन () {var कंटेनर = $ ('& lt; ऑब्जेक्ट / & gt;')। Css ({'width': '700px', 'height': '100px', 'border': '0px none'}) .attr ({'type': 'text / html'}) appendTo ('body'); var doc = container (0) .contentDocument; doc.open (); doc.write ('& lt; h1 & gt; हैलो वर्ल्ड! & Lt; / h1 & gt;'); doc.close ();}) प्राप्त करें;   

क्या अन्य ब्राउज़रों में ऐसा करने का कोई तरीका है?

मैं ऐसी अजीब बात करना चाहता हूँ क्योंकि मुझे दस्तावेज वाले बाहरी लिपियों को कॉल करने की आवश्यकता है। DOM बंद होने के बाद। मैंने पहले से ही iframes से निपटने की कोशिश की है, लेकिन इंटरनेट एक्सप्लोरर और ओपेरा की वजह से मैं विफल रहा। इस लक्ष्य को प्राप्त करने का कोई अन्य तरीका सराहा जाएगा।

यह आपके लिए काम करना चाहिए। मुझे पता नहीं क्यों (मुझे केवल संदेह है)।

  $ (दस्तावेज़) .ready (फ़ंक्शन () {var कंटेनर = $ ('& lt; ऑब्जेक्ट & gt;')। Css ( {'चौड़ाई': '700px', 'height': '100px', 'border': '0 none'}) .attr ({'type': 'text / html', 'data': 'about: blank' }) .appendTo ('body'); function writeToDoc () {var obj, doc; obj = container.get (0); अगर (obj.document) {doc = obj.document;} और यदि (obj.contentWindow) {Doc = obj.contentWindow.document;} और यदि (obj.contentDocument) {doc = obj.contentDocument;} अगर (डॉक्टर) {doc.open (); doc.write ('& lt; h1 & gt; वर्क्स! & Lt; / H1 & gt; '); doc.close ();} और {$ (' शरीर ')। अनुलग्नक (' & lt; h1 & gt; कोई भाग्य नहीं ... & lt; / h1 & gt; ');}}; // हाँ, ये है अजीब सेट टाइमआउट (लिखोडॉका, 0);});    

No comments:

Post a Comment