Wednesday 15 June 2011

java - How to write TXT file to sdcard? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब
      फ़ाइल पथ = Environment.getExternalStoragePublicDirectory (Environment.DIRECTORY_DOWNLOADS); फ़ाइल logfile = नया फ़ाइल (पथ, "andrometer.txt"); स्ट्रिंग [] असाइन एआरआर = नई स्ट्रिंग [7]; असाइनर [0] = अंतिम वैल्यू + "17"; AssignArr [1] = श्रेणी + "16"; AssignArr [2] = सक्रियमोड; If (assignArr.length & gt; 0) {try {if (path.canWrite ()) {FileWriter filewriter = new FileWriter (logfile); बुफ्डेड्रर आउट = नया बफ़ेड वाइटर (फ़िस्मराइटर); के लिए (इंट आई 1 = 0; आई 1 और लेफ्टिनेंट; असाइन एआरआर. लैंघ; आई 1 ++) {आउट.लिखित (असाइनर एआरआर [0] + "\ n"); आउट.लिखित (असाइन एआरआर [1] + "\ n"); आउट.लिखित (असाइनर एआरआर [2] + "\ n"); टोस्ट। मेकटेक्स्ट (एंड्रॉमीटर। इस, "आउट:" + असाइनर [2], टोस्ट। एलएनएनएचएच_एलओजी)। दिखाएं (); } Out.close (); }} कैच (आईओई एक्सप्शन ई) {लॉग.ई ("टैग", "फाइल नहीं लिखी जा सकी" + ई.जेट मेसेज ()); }};   

    यह कोड कुछ हफ़्ते पहले काम कर रहा था और अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मेरे पास स्पष्ट रूप से प्रकट होने की अनुमति है, मुझे विश्वास है, मैंने विशिष्ट फ़ोल्डर के बजाय जड़ को लिखने की कोशिश की, मैं चर नामों की जगह डमी डेटा के साथ परीक्षण कर रहा हूं। इस बिंदु पर कोई फ़ाइल नहीं बनाई जा रही है।

    लिखने की कोशिश करें:

      FileOutputStream fo = नया FileOutputStream ("/ sdcard / filename");    

No comments:

Post a Comment