Wednesday 15 June 2011

.htaccess redirect subfolder but don't show subfolder in address bar -


मेरे पास मेरे public_html नामित निर्देशिका में लैंडिंग पेज है, जो स्पष्ट रूप से हमारे सभी लैंडिंग पेज रखता है।

समस्या Google AdWords आदि पर सभी यूआरएल हैं, उदाहरण के लिए:

  http: // www। Example.com/landingPage1.php   

नए लैंडिंग पेज डायरेक्टरी में सभी फाइलें डालकर सार्वजनिक_एचएमएल निर्देशिका को साफ़ करने के लिए किया गया था और सब कुछ अलग किया गया था, लेकिन सभी यूआरएल बदलने से हम कुछ करना चाहते हैं से बचने के लिए।

मैं चाहता हूं कि यदि आप ब्राउज़र में http://www.example.com/landingPage1.php पर जाते हैं तो यह वास्तव में लैंडिंग पृष्ठ फ़ोल्डर है, इसलिए इसे पृष्ठभूमि में http://www.example.com/landingPages/landingPage1.php कॉल करता है।

मैंने कुछ चीजों की कोशिश की है, लेकिन कर सकते हैं लैंडिंग पेजों फोल्डर में मौजूद ब्राउज़र में जो भी अनुरोध किया गया है, उसे निर्धारित करने के लिए सभी संस्करणों को पकड़ने के लिए प्रतीत नहीं होता है और यदि तो फिर से प्रत्यक्ष करने के लिए या यदि इस तरह के सभी अनुरोध को सभी संभव है।

यदि नहीं, तो मुझे लगता है कि मैन्युअल रूप से प्रत्येक फ़ाइल के लिए मैन्युअल रूप से नियम बनाने होंगे, जिसे मैं किसी भी भविष्य के निर्मित लैंडिंग सहित पुनः निर्देशित करना चाहता हूं पन्ने जो मैं यहाँ से बचने की कोशिश कर रहा हूँ।

वेबसाइट के तहत इस .htaccess में यह कोड डाल दिया। रूट निर्देशिका, यह जांच करेगा कि फ़ाइल लैंडिंग पेजों फ़ोल्डर में मौजूद है, यदि हां, तो वह उस फ़ाइल की सामग्री को लोड करेगा।

  विकल्प + अनुवर्ती लिपि -मल्टी दृश्यों को फिर से लिखने पर पुनर्लेखन%% पर {DOCUMENT_ROOT} / लैंडिंग पृष्ठ / $ 1 -एफ [एनसी] रीव्रेट नियम ^ ([^ /] +) $ / लैंडिंग पृष्ठ / $ 1 [एल, क्यूएसए]    

No comments:

Post a Comment