Wednesday 15 June 2011

Share on Facebook - Thumbnail not showing for the first time -


https://www.facebook.com/sharer/sharer.php?u=http% 3A% 2F% 2Fwww.frcc.us% 2F1197% 3Fv% 3D3422% 26f% 3D5

आपको यह देखना चाहिए कि उसे अब थंबनेल है लेकिन हर बार जब मैं अपनी वेबसाइट (उपरोक्त उदाहरण की तरह कॉन्फ़िगर) से एक नया लिंक पोस्ट करता हूं, तो थंबनेल पहली बार दिखाई नहीं देगा। मुझे ताज़ा करने के लिए, और तब थंबनेल दिखाता है।

मुझे मान्य ओग टैग शामिल करना चाहिए जब मैं अपने लिंक का परीक्षण करता हूं

कभी-कभी मुझे यह कहने में त्रुटि आती है ओग: छवि बड़ी होनी चाहिए फिर मुझे इसे फिर से डिबग करना होगा और फिर त्रुटि चली गई।

और: मेरे सभी लिंक के लिए छवि समान है। मैंने सबसे बड़ी छवि 1500x1500 प्रदान की है।

कारण का कोई पुनर्निर्देश नहीं है। यह है कि परिदृश्य के पीछे एफबी अभी भी आपके पृष्ठ को स्क्रैप कर रहा है और छवि को कैशिंग कर रहा है। अगली बार, वास्तव में, आपके पास छवि भी है। इसे कैसे हल करें? मैन्युअल प्री कैशिंग:

या बस जोड़

  & lt; मेटा गुण = "और: छवि: चौड़ाई" सामग्री = "450" ​​/ & gt; & Lt; मेटा प्रॉपर्टी = "ओग: छवि: ऊंचाई" सामग्री = "2 9 8" / & gt;    

No comments:

Post a Comment