Wednesday 15 June 2011

replace - Replacing the single quotes for columns in select statement in SQL Server -


मेरे पास 2 टेबल हैं - PersonX - ID

  • PersonX - नाम
  • PersonX -
  • पता
  • PersonY - आईडी
  • PersonY - AGE

    दूसरी तालिका में, उपर्युक्त आईडी, NAME, ADDRESS, AGE कॉलम होगा। और हमारे पास व्यतीत व्यक्ति और व्यक्ति का विस्तृत डेटा है।

    अब, मुख्य समस्या कर्सर का उपयोग करके, संग्रहीत कार्यविधि में है, मैं table1 मान ( 'आईडी' 'नाम', ... ) एक चर @Element

    में अब मैं निम्न कर्सर में नीचे दिए गए कथन का प्रयोग कर रहा हूं:

     'आईडी', ' NAME ',' AGE ' आदि ....  

    मैंने पाया है कि यह इसलिए है क्योंकि @Element है varchar और स्ट्रिंग मान है , तो चयन बयान नीचे के रूप में निष्पादित किया गया है:

      SELECT 'आईडी' तालिका 2 से।   

    लेकिन मैं चाहता हूं कि सभी की तरह नीचे

      से चयन करें आईडी से टैब 2   

    मैंने इसे काम नहीं करने की जगह का इस्तेमाल किया मेरे लिए। केस फ़ंक्शन, मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर सकता क्योंकि हम यह नहीं कह सकते कि कोई भी व्यक्ति किसके लिए table1 में है ये बदलता रहता है। मुझे एक गतिशील वक्तव्य की आवश्यकता है जो सभी अभिलेखों के लिए उपयोग किया जा सकता है प्रत्येक अभिलेख के लिए निष्पादन मामले के बजाय। चुनें REPLACE (@ एलेमेंट, '' ',' ') से टैब 2

    (फिर भी' हो रही आईडी 'उत्पादन के रूप में, तालिका 2 में इसी मान के बजाय)

    कृपया मुझे इस में मदद करें आशा है कि आप मेरी व्याख्या समझते हैं

    आपको इसे हासिल करने के लिए गतिशील SQL का उपयोग करना होगा, उदाहरण के लिए:

    पहले कॉलम में जो वापस आ गया है, वह एसक्यूएल है जिसे आप निष्पादित करने में सक्षम होना चाहते हैं, हालांकि मेरी दूसरी कॉलम में क्वेरी, आप इस समय क्या कर रहे हैं जहाँ तक एसक्यूएल का संबंध है, आपका चर सिर्फ एक मान भंडारण कर रहा है। यह नहीं पता है कि आप किसी स्तंभ के नाम की बात कर रहे हैं, यही वजह है कि यह केवल मूल्य देता है।

  • No comments:

    Post a Comment