Wednesday 15 June 2011

internationalization - require handlebar plugin i18n only load default 'en_us.json' -


मैं i18n कार्यक्षमता के साथ require-handlebars-plugin का उपयोग करने का प्रयास करता हूं।

लेकिन, यहां तक ​​कि अगर मैं बदलता हूं मेरी ब्राउजर भाषा के लिए, डिफ़ॉल्ट फ़ाइल ' en_us.json ' को लोड करने की कोशिश की आवश्यकता होती है।

मैं एक लोकेल मान सेट कर सकता हूँ जिसमें " बल "सही फ़ाइल लोड करने के लिए लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह "इसका उपयोग कैसे करें" का अच्छा तरीका है।

  परिभाषित करें ({नाम: 'द हैंडल ऑफ बार', आवश्यक है: {पथ: {हैंडलर्स: ' घटक / आवश्यकता-हैंडलबार-प्लगइन / एचबीएस / i18nprecompile ', json2:' घटकों / आवश्यकता-हैंडलबार- 'घटक / आवश्यकता-हैंडलबार-प्लगइन / हैंडलबार', hbs: 'components / require-handlebars-plugin / hbs', i18nprecompile: प्लगइन / hbs / json2 '}, // locale: (navigator.language.substring (0, 2) ===' एन ')?' एन ':' एफआर ', hbs: {disableI18n: false, disableHelpers: true,  

ओह और मेरे पास एक और सवाल भी है:

P> यदि भाषा नहीं मिली है तो क्या एक डिफ़ॉल्ट मान सेट करना संभव है?

उदाहरण के लिए, यदि ब्राउज़र भाषा "डी" पर सेट है, लेकिन मेरा अनुप्रयोग केवल en और fr अनुवाद।

दूसरे प्रश्न का उत्तर:

  var availableLocales = ['एन', 'एफआर]]; Var ब्राउज़र लोकेल = नेविगेटर। Language.substring (0, 2); Var लोकेल = उपलब्धलोकैल्स.इंडएक्सऑफ़ (ब्राउज़र लोकेल) & gt; = 0 ब्राउज़रः लोकल: 'एन'; // 'एन' डिफ़ॉल्ट स्थान है    

No comments:

Post a Comment