Wednesday 15 June 2011

C++ Conventions: this pointer -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 13 जवाब

    मुझे पता करने के लिए उत्सुक हूँ, क्या इस- & gt; के उपयोग के लिए एक सम्मेलन है सी ++ में? मैं आमतौर पर इस- & gt; इस बात पर जोर देने के लिए कि एक विधि और / या चर युक्त वर्ग का सदस्य है, लेकिन यह देखने में असमर्थ है, जो दृष्टिहीन है। यह उद्योग में अक्सर देखा जाने वाला किसी भी अन्य C ++ कोडिंग सम्मेलनों के बारे में जानना भी बढ़िया होगा, उदा। ऊंट मामले बनाम अंडरस्कोर, आदि।

    धन्यवाद!

    मैं पता करने के लिए उत्सुक हूँ, इस के उपयोग के लिए एक सम्मेलन है- & gt; में सी ++?

    मैं व्यक्तिगत रूप से इस से बच & gt; पॉइंटर जब भी संभव हो, लेकिन यह सिर्फ व्यक्तिगत वरीयता है।

    यह उद्योग में अक्सर देखा जाने वाला किसी भी अन्य C ++ कोडिंग सम्मेलनों के बारे में जानना अच्छा होगा, उदा। ऊंट मामले बनाम अंडरस्कोर आदि।

    कोडिंग सम्मेलनों को काफी हद तक भिन्नता है लेकिन एक उदाहरण Google का है।

    • ""
    • ""
    • "

      और, मेरी पसंदीदा:

      • " " < / html>

No comments:

Post a Comment