Wednesday 15 June 2011

get errors after git pull -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

    मैंने कोशिश की "git पुल "एक रेपो से, मुझे यह कहने में कोई त्रुटि मिलती है, खींचें संभव नहीं है क्योंकि आपने फ़ाइलें अनारंपित कर दी हैं, लेकिन मैंने वेब पर कुछ खोज की," जीआईटी पुल = जीआईटी लाने + जीआईटी मर्ज ", है ना? / p>

    मैं इस्तेमाल किया Git पुल, तो मैं निम्न संदेश

      यू विधानसभा-CSharp.pidb यू विधानसभा-UnityScript.pidb एम आस्तियों / testing.unity यू लाइब्रेरी / assetDatabase3 यू मिल अस्थायी / Undo55e9beda8401848509d9e3bb5d5fe513 यू अस्थायी / Undof0c17c0ba33904b16a1698563ff5302c यू अस्थायी / __ EditModeScene यू wiisummoner-csharp.sln यू wiisummoner.sln पुल संभव नहीं है क्योंकि आप मर्ज ना किए गए फ़ाइलें है। कृपया, काम के पेड़ में उन्हें ठीक करें, और फिर 'git add / rm & lt; file & gt;' का उपयोग करें रिज़ॉल्यूशन को चिह्नित करने के लिए उपयुक्त है, या 'git commit -a' का उपयोग करें उपरोक्त त्रुटि संदेश है, फिर मैंने "जीआईटी मर्ज" की कोशिश की, मुझे एक त्रुटि मिलती है "मर्ज संभव नहीं है क्योंकि आपने फ़ाइलें अनारोल्ड कर दी हैं"। यह बहुत भ्रमित है..किसी को भी पता है कि समस्या क्या है? मैं चाहता हूं कि सभी सिर्फ रेपो से खींचें।   

    जैसा कि आप कहते हैं, "git pull" Git ", क्योंकि यह एक करना होगा" + Git मर्ज "।

    यदि आप एक नहीं कर सकते हैं" Git मर्ज ", यह तार्किक इस प्रकार है कि आप एक ऐसा नहीं कर सकते" Git खींच लाने Git मर्ज "में प्रक्रिया।

    आपके पास टेम्प में आपकी अपनी फ़ाइलें हैं, या आपकी स्थानीय * .पिड फाइल पहले से मौजूद हो सकती हैं और अपस्ट्रीम शाखा के साथ संघर्ष हो सकती है।

    इन फ़ाइलों को संस्करण नियंत्रण में डाल कर सिर्फ परेशानी के लिए पूछना, जब तक कि आप इन फाइलों में अंतर करने के लिए संस्करण (संस्करण) नहीं चाहते हैं (और आप वास्तव में नहीं ...), मेरा सुझाव है कि आप अपस्ट्रीम परिवर्तनों को अस्वीकार करते हैं और उन्हें ठीक करने के लिए कहें।

    संयोग से,

      $ Git --version Git संस्करण 1.7.12.4 (एप्पल Git-: रिकार्ड के लिए, इस Git पुल का पूरा उत्पादन दिखता है, जैसे मैं प्रदर्शित करने के लिए एक साधारण परीक्षण भंडार बना दिया है 37) $ git पुल अद्यतन e78f298..3067a12 त्रुटि: निम्नलिखित अनचाहे काम कर रहे ट्री फ़ाइलों को मर्ज द्वारा ओवरराइट किया जाएगा : तीन। Txt कृपया विलय करने से पहले उन्हें स्थानांतरित या निकालें। Aborting   

    इस मामले में, इसका उत्तर बहुत सरल है:

    • कहीं और तीन स्थानांतरित करें।
    • git pull

      करें, तो अगर आपका संस्करण 'Three.txt' का महत्वपूर्ण था, इसके अतिरिक्त प्रदर्शन:

      • वापस तीन। (आप git छिपाने की जगह किया था, तो शायद तुम कर सकते हो git छिपाने की जगह पॉप
      • मतभेद सही करने का प्रयास है, ताकि आप सिर्फ अनाड़ीपन से अधिलेखित नहीं कर रहे हैं अन्य व्यक्ति के परिवर्तन।
      • नए परिवर्तनों को तैयार करें।

No comments:

Post a Comment