Wednesday 15 June 2011

mysql - What is the rank of the rating in which maximum movies fell into? -


हाय मेरे पास निम्न डेटा मॉडल है।

 यहाँ छवि विवरण दर्ज करें

मुझे उस रेटिंग के रैंक को खोजना होगा जिसमें अधिकतम फिल्में गिर गईं मैंने निम्नलिखित प्रश्न लिखा है जो मेरा ट्रेनर मुझसे कहता है कि वह गलत है।

  SELECT COUNT (DISTINCT r.movieratingid) एआर रैंक से आरआर रैम से जुड़ें फिल्म एम ON r.movieratingid = m.rating_movieratingid GROUP BY गिनती (अलग-अलग आर.एमोवीरेटिंग) होविंग गिन (एम। मोवीड) = (फिल्म एम 1 से SELECT sum (m1.movieid) जहां m.movieid = m1.movieid)   

कृपया मुझे बताओ क्या उपरोक्त क्वेरी में गलत है।


  • मूवी सारणी

    मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपको पूरी तरह से समझता हूँ .. आप इस कोशिश कर सकते हैं

      SELECT movierating, COUNT (r.movieratingid) AS रैंक से रेटिंग r इनर फिल्म में शामिल हों r.movieratingid = M.rating_movieratingid GROUP द्वारा r.movitting    

No comments:

Post a Comment