Friday 15 July 2011

Asp.net validator type in javascript -


क्या जावास्क्रिप्ट में asp.net validator के प्रकार को प्राप्त करना संभव है?

लेकिन यह हमेशा जावास्क्रिप्ट त्रुटि उत्पन्न करता है।

  document.getElementByID ("validator_id")। आपके सुझाव के लिए  "जो कुछ मैं कर रहा हूं वह   

यह है कि मेरे वेबफॉर्म में मेरे पास वैल्यूएटर है और पृष्ठ पर एक जावास्क्रिप्ट फ़ंक्शन है जो पेज वैदिकृत पर है और इस्लामी संपत्ति की जांच करता है। अगर isvalid गलत है तो मुझे उस नियंत्रण में उचित सीएसएस वर्ग जोड़ने की आवश्यकता है जो मान्यकर्ता के साथ सहयोगी है। और foreach वैधीकृत प्रकार मेरे पास सीएसएस में अलग श्रेणी है "

एक पंक्ति समाधान " एएसपी वैधीकरण में CssClass की सुविधा है .. " < / Strong>

यदि आप मान्यक के प्रकार को जानना चाहते हैं वैल्यूएटर में डेटा प्रकार नाम का एक विशेषता जोड़ें और उसका मान प्रदान करें पूर्व के लिए। & lt; asp: RequiredFieldValidator डेटा-प्रकार = "आवश्यक" आईडी = "v1" runat = "server" त्रुटि संदेश = "आवश्यकफ़िल्डविदेटर" नियंत्रणओवोलाडेट = "पाठ बॉक्स 1" & gt; & lt; / asp: आवश्यकफ़िल्डविदेटर & gt;
आप इसे document.getElementById ("v1") का उपयोग करके प्राप्त कर सकते हैं। GetAttribute ('डेटा प्रकार')

अन्य वैकल्पिक
अगर आप प्रत्येक इनपुट के साथ अपने वेबफॉर्म में सामान्य से कुछ अधिक जोड़ना चाहते हैं (छिपा हुआ) पैराग्राफ जोड़ें और फिर पृष्ठ पर आग को एक जावास्क्रिप्ट सबमिट करें जो सत्यापन के लिए व्यक्तिगत इनपुट जांचता है .. यदि वैध है तो इसके ठीक .. अगर नहीं तो पैराग्राफ दिखाएं ..

No comments:

Post a Comment