Friday 15 July 2011

php - Use multiple variables in "if" statement -


मेरे पास इस तरह के कुछ चर हैं:

  $ elm = $ _GET ['एल्म' ]; $ Elm_nm = $ _GET ['एल्म_एनएम']; $ टैग = $ _GET ['टैग'];   

और ऐसा कुछ PHP कोड:

  अगर (खाली ($ एल्म)) {foreach ($ html-> खोज ($ एल्म, $ एएलएम_एनएम) $ d) {echo $ d-> बाहरी पाठ; }} और {गूंज "नॉओप"; }   

मैं अगर बयान में एक से अधिक var करना चाहता हूं तो मैंने कोशिश की:

  यदि (! खाली ($ एल्म, $ एएलएम_एनएम, $ टैग)) {  

और

  यदि (! खाली ($ एल्म। $ एएलएम_एनएम। $ टैग)) {  

और कुछ अन्य चीजें हैं लेकिन Dreamweaver मुझे इस लाइन पर त्रुटि दे रही है मैं इसे ठीक से कैसे लिखूं?

यह आपके सभी पैरामीटर की जांच करेगा।

  $ something_is_empty = असत्य; // हमारे झंडे को झूठी विदेशी मुद्रा ($ _ $ ए_पेरामीटर) के रूप में सेट करें // यह गेट सरणी {// में प्रत्येक तत्व के लिए एक लूप बनाएगा और चर $ a_parameter को प्रत्येक बार एक GET तत्व का मान मिलेगा। // इस तरह से हम जीईटी सरणी के हर तत्व को स्कैन करेंगे यदि (रिक्त ($ a_parameter)) // अगर कुछ रिक्त है, तो झंडा $ some_is_empty = true बढ़ाएं; } यदि ($ something_is_empty) // यदि फ़्लैग उठाया गया है, तो कुछ खाली था {गूंज "नॉओप"; } Else // यदि झंडा नहीं उठाया गया था, तो GET सरणी में हर तत्व शून्य नहीं था {गूंजता "सब कुछ एक मूल्य है!"; }    

No comments:

Post a Comment