Friday 15 July 2011

sql server 2012 - Find Percent of Parent -


निम्न स्क्रिप्ट का लक्ष्य तीन क्षेत्रों को वापस करना है:

1. क्षेत्र
2. राजस्व
3. % जनक ... हमारे भौगोलिक आयाम की संरचना यह क्षेत्र का राजस्व महाद्वीप राजस्व का एक प्रतिशत होगा। सदस्य उपायों के साथ

 । [% जनक] एएस [उपाय]। वर्तमान / सदस्य ([भूगोल]। [भूगोल]। वर्तमान संदेशदाता। नाम, [उपाय]। वर्तमान, स्रोत_स्ट्रिंग = " [भूगोल] [भूगोल]। [भूगोल] [भूगोल]। [सभी], [जियोलोकेशन]। [भूगोल]। [भूगोल क्षेत्र]], [जियोलोकेशन]। [भूगोल] .समानम्बर। नाम, बीएएससी) आरओईएस पर, [[उपाय]। [राजस्व], माप। [% जनक]} [माइक्यूब] से कॉलमों पर   

वर्तमान में यह निम्नलिखित देता है मुझे जो प्रतिशत मैं चाहता हूं, मैं स्क्रिप्ट को कैसे बदलूं?

यहां छवि विवरण दर्ज करें

मुझे लगता है कि [उपाय]। वर्तमान सदस्य शायद गलत है - यह गणना सदस्य को संदर्भित करता है उपाय के संदर्भ में स्पष्ट रूप से देखें: <पूर्व> सदस्य के साथ [उपाय]। [% जनक] एएस [उपाय]। [इंटरनेट आदेश मात्रा] / ([ग्राहक]। [ग्राहक भूगोल]। माता-पिता, [उपाय]। [इंटरनेट आदेश मात्रा]), प्रारूप_स्ट्रिंग = "प्रतिशत" चुनें {[उपायों]। [इंटरनेट आदेश मात्रा], [उपाय]। [% मूल]} 0, ड्रिलडाउन लेवल ([ग्राहक]। [ग्राहक भूगोल]। [सभी ग्राहक]) 1 से [साहसिक कार्य]

परिणाम:

  इंटरनेट ऑर्डर मात्रा% जनक सभी ग्राहक 60,398 1. # INF ऑस्ट्रेलिया 13,345 22.10% कनाडा 7,620 12.62% फ्रांस 5,558 9.20% जर्मनी 5,625 9.31% यूनाइटेड किंगडम 6,906 11.43% संयुक्त राज्य अमेरिका 21,344 35.34%   

(बेशक मेरी त्वरित उदाहरण सभी के लिए रक्षा नहीं करता है सदस्य, लेकिन आपको यह विचार मिलता है।)

No comments:

Post a Comment