Monday 15 August 2011

php - SELECT INFO OUTFILE (Errcode: 13), CentOS -


तो मेरे पास यह कोड है ...

  mysql_query ("SELECT * INTO OUTFILE ' /home/user/public_html/feed-processed/processed.csv 'द्वारा निलंबित फ़ील्ड', 'वैकल्पिक रूप से मुठभेड़' \ "'लाइनों द्वारा आरक्षित \' r \\ n 'FROM Tbl_name") या मरना (' क्वेरीबैकअप विफल: '.mysql_error ());   

मुझे यह त्रुटि मिलती है ...

 ' / home / user / public_html 'फाइल को बना / लिख नहीं सकता /feed-processed/processed.csv '(त्रुटि कोड: 13)   

मैंने पढ़ा है कि आपको mysql उपयोगकर्ता फ़ाइल पहुंच प्रदान करने की आवश्यकता है, लेकिन मुझे नहीं पता है कि कौन से उपयोगकर्ता mysql है नीचे चल रहा है (जैसा कि मुझे बताया गया है कि यह आपके उपयोगकर्ता के चलने वाले आदेशों से भिन्न है)। क्या आपको बताए जाने और फिर अनुमतियों को अपडेट करने का एक आसान तरीका है?

किसी भी मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद, आप लोग हैं हमेशा भयानक!

आपको mysql रूट खाते के अंतर्गत क्वेरी को निष्पादित करना होगा

  * '* उपयोगकर्ता नाम' @ 'होस्ट पर    

No comments:

Post a Comment