Sunday 15 July 2012

Using IF in MySQL's SELECT subquery -


मेरे पास निम्न प्रश्न हैं:

  का चयन करें 'प्रयोक्ता` .``, ` लॉगिन `,` पूर्णनाम`, `सक्रिय`,` लिंग`, `ऊंचाई`, 'विशेष-शीर्षक',` भाषा`, `शरीर-वसा ',` मुख्य फोटो-आईडी`, `मुख्य फोटो-ऑफसेट` , `वजन`,` उद्देश्य`, `स्तर`,` कॉन्फिग-टिप्पणी-प्रकार`, (चुनें `प्रकार 'उपयोगकर्ता-प्रो' से WHERE (` उपयोगकर्ता '= `उपयोगकर्ता```````) और (` शुरू होता है `& Lt; = $ time) और ((` समाप्त` & gt; $ समय) या (`समाप्त` है NULL)) 1) `खाता_प्रकार` के रूप में` उपयोगकर्ता` से   

I मैं सोच रहा हूँ कि कैसे / मैं एक if कथन को कैसे जोड़ूं, तो अगर आंतरिक चयन शून्य पर आता है (उपयोगकर्ता के लिए कोई प्रविष्टि उपयोगकर्ता-समर्थक , एक मान <कोड > 1 वापस लौटा दिया जाएगा।

ऐसा नहीं है जो आमतौर पर मैं करता हूं यदि कोई सबक्विरी न हो:

  चुनें अगर (`रैंक` = 1,` रैंक `, 0) के रूप में` रैंक` के रूप में   

हालांकि, मुझे नहीं पता कि यह कैसे एक subquery के साथ करने के लिए।

आप एएनएसआई मानक कोलासेज () फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं इसके लिए, इसमें सबक्वियर लपेटकर:

  चुनें 'उपयोगकर्ता' .``````, `लॉगिन`,` पूर्णनाम`, `सक्रिय`,` लिंग`, `ऊंचाई`, `विशेष-शीर्षक`,` भाषा`, `शरीर-वसा ',` मुख्य फोटो-आईडी`, `मुख्य फोटो-ऑफ़सेट`,` वजन`, `उद्देश्य`,` स्तर`, `कॉन्फिग-टिप्पणी-प्रकार `, एकजुट करें ((` चयनकर्ताओं-प्रो 'से WHERE का चयन करें `` उपयोगकर्ता `=` उपयोगकर्ता```````) और (`आरंभ` और & lt; = $ समय) और ((` समाप्त` & gt; $ समय) या (`समाप्त` है NULL)) 1), 1) `खाता_प्रकार` के रूप में` उपयोगकर्ता` से    

No comments:

Post a Comment