Thursday 15 August 2013

Looking for Accurate Ruby, Javascript, or R Excel RATE() or IRR() Function Implementation -


मैं वर्तमान में Excel के RATE () और आईआरआर () । मैं जावास्क्रिप्ट में आधुनिक ब्राउज़र और रूबी 2.0.0 को रेल 4 में लक्षित करने में कोडिंग कर रहा हूं। मेरा लक्ष्य रेल बैक-एंड के साथ एक उत्तरदायी जावास्क्रिप्ट एप्लिकेशन के भीतर एपीआर की गणना करने में सक्षम होना है।

मैंने देखा है और निम्न विकल्पों को खारिज कर दिया:

: नहीं दर () फ़ंक्शन। आईआरआर () बहुत से टेस्ट वैक्टर के लिए लटका है।

: कोई काम नहीं RATE () फ़ंक्शन। आईआरआर () कई परीक्षण वैक्टरों के लिए काम नहीं करता है।

: एक काम RATE () फ़ंक्शन है जिसे मैंने परिवर्तित किया है यह PHP संस्करण की तरह काम करने में विफल रहा और महत्वपूर्ण टेस्ट वैक्टर के लिए विफल रहा। यह शायद एक IRR () फ़ंक्शन होता है, लेकिन मैंने अभी तक इसका परीक्षण नहीं किया है। मुझे उम्मीद नहीं है कि मुझे वह काम मिल जाएगा जो कि काम करता है, लेकिन मैं इसे परवाह किए बिना परीक्षण करूँगा।

मुझे गणितीय सूत्रों से अपना खुद का कार्यान्वयन लिखने में दिलचस्पी नहीं है। मुझे लगता है कि कोड को अच्छी तरह से परीक्षण किया गया लगता है।

अपडेट:

मुझे IRR () आर का उपयोग करना हमारे प्रयोजनों के लिए पर्याप्त सटीक हो सकता है: मैं अगले दिन या तो इस समाधान का मूल्यांकन करूँगा और अपने प्रश्न को अपडेट करूँगा यदि मुझे इसके द्वारा संतुष्ट महसूस होता है।

मैंने एक्सोनियो नामक एक मणि बनाया है:

यह मणि रूबी में कुछ एक्सेल सूत्रों को लागू करता है, हो सकता है यह आपकी मदद कर सके आईआरआर पद्धति को कार्यान्वित करने के लिए, मैं न्यूटन रूबी मॉड्यूल का उपयोग करता हूं, जो एक मूल खोज एल्गोरिदम है।

उसमें कोई सुधार जानना चाहूंगा।

No comments:

Post a Comment