Thursday 15 August 2013

asp.net mvc - What is loose coupling? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 13 जवाब

    मैं कुछ अवधारणाओं का अध्ययन कर रहा था एमएसडीएन पर एमएसडीएन , और मैं उस बिंदु पर पहुंचा जहां उन्होंने एक शब्द "एमवीसी के तीन मुख्य घटकों के बीच ढीले युग्मन" लिखा है

    मैंने Google पर ढीली युग्मन के बारे में बहुत कुछ खोज लिया लेकिन मुझे हर बार विभिन्न प्रकार के उत्तर मिलते हैं

    यहां तक ​​कि मुझे एक नया शब्द तंग युग्मन और तंग एकता मिला।

    क्या कोई भी शब्द ठीक से परिभाषित कर सकता है, और यह क्या है बिल्कुल ठीक है।

    मैं आपके जवाबों की प्रतीक्षा कर रहा हूं

    धन्यवाद।

    ढीला युग्मन केवल इस तरह से सॉफ्टवेयर लिख रहा है कि सभी आपकी कक्षाएं एक-दूसरे पर भरोसा किए बिना स्वतंत्र रूप से काम कर सकती हैं चूंकि आप एमवीसी का अध्ययन कर रहे हैं इसलिए मैं इसे ढीली युग्मन की अवधारणा को प्रदर्शित करने के लिए एक उदाहरण के रूप में उपयोग करूंगा:

    1) चुस्त युग्मन

    ASP.NET वेब प्रपत्र कसकर युग्मित हैं प्रत्येक .aspx पृष्ठ उस पृष्ठ के पीछे कोड पर निर्भर करता है जो एक दुःस्वप्न का स्वचालित परीक्षण करता है

    2) ढीला युग्मन

    ASP.NET MVC ढीले से युग्मित है तर्क को 3 भागों में विभाजित किया गया है:

    1. मॉडल - आपकी कक्षाएं और व्यावसायिक तर्क शामिल हैं
    2. देखें - मॉडल डेटा के आधार पर एप्लिकेशन UI प्रदर्शित करता है
    3. नियंत्रक - आने वाले यूआरएल अनुरोध को उत्तर दें और उचित दृश्य का चयन करें

      तीन भागों को एक दूसरे को प्रभावित किए बिना स्वतंत्र रूप से बदला जा सकता है और हम सिद्धांत के लिए धन्यवाद आसानी से जांच के लिए स्वचालित परीक्षण कर सकते हैं दृश्यों पर भरोसा किए बिना हमारे मॉडल।

No comments:

Post a Comment