Thursday 15 August 2013

javascript - Call an event within another event JQuery -


ठीक है, तो मुझे नीचे दिये गये div के ग्रिड हैं:

  & lt; div class = "Check1" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "चेक 1" & gt; & lt; / div & gt; & lt; div शैली = "स्पष्ट: दोनों;" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "चेक 1" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "चेक 1" & gt; & lt; / div & gt;   

मेरी jquery में मैं जांचता हूं कि div में से एक का उपयोग करके क्लिक किया गया है:

  $ ('। चेक 1')। मूसुडाउन (फ़ंक्शन () { $ (यह)। सीएसएस ('पृष्ठभूमि-रंग', 'नीला');});   

मैं क्या करना चाहूंगा, अगर कोई डिवेल चिपक जाता है और नीचे रखा जाता है, लेकिन कर्सर दूसरे डिवा पर चलता है तो मैं भी उस डिव को रंग बदलना चाहूंगा। मैंने इस उदाहरण की कोशिश की लेकिन माउसओवर इवेंट को तब भी बुलाया जाता है जब माउस डाउन इवेंट को कॉल किया जाता है।

  $ ('.c1)। ('पृष्ठभूमि-रंग', 'नीला'); $ ('। चेक 1')। माउसओवर (फ़ंक्शन () {$ (this)। Css ('background-color', 'blue');});});   

क्या यह संभव है और यदि ऐसा है तो मैं क्या कर रहा / रही हूं / मुझे क्या करना चाहिए?

आप एक सरल ध्वज अवधारणा

कोड:

  var का उपयोग कर सकते हैं ध्वज = 0; $ ('। चेक 1')। मूसुडाउन (फ़ंक्शन () {$ (यह)। सीएसएस ('पृष्ठभूमि-रंग', 'नीला'), झंडा = 1;})। माउसउप (फ़ंक्शन () {झंडा = 0;} ) .mouseover (function () {if (flag) {$ (this) .css ('background-color', 'blue');}});   



No comments:

Post a Comment