Thursday 15 August 2013

apache - URL Rewriting doesn't seem to work. Apache2 -


मुझे यह पसंद है, जब उपयोगकर्ता http://mysite.com/home यह उसे http://mysite.com/page.php?id=home पर पुनर्निर्देशित करता है। यह मैंने अपने .htaccess में डाल दिया है, लेकिन यह काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता। <पूर्व> RewriteEngine On RewriteRule ^ / (। +) $ Page.php? Id = $ 1 [एनसी, एल]

यह मुझे / घर निर्देशिका, एक अच्छा 404 के साथ। मदद की सराहना की है। धन्यवाद।

संपादित करें:

मैंने कुछ पुन: लिखने की कोशिश की है, मुझे काम पता है, इसलिए अब मुझे यकीन है कि यह मेरी समस्या नहीं है। मैंने phpinfo () के साथ जांच की और हाँ, आधुनिक पुनर्लेखन चल रहा है, मैंने अपाच 2 को LAMP के साथ सेट किया है, मैं लिनक्स टकसाल का नवीनतम संस्करण चला रहा हूं।

ठीक है मैंने समस्या को ठीक किया, इस तरह मैंने इसे किया।

sudo gedit / etc / apache2 / sites - / />

और फिर मैंने / var / www / में अनुमति दें को अनुमति दें < कोड> फ़ाइल का भाग

  & lt; निर्देशिका / var / www / & gt; विकल्प इंडेक्सों का पालन करें SymLinks मल्टीविज़ अनुमति दें ओवरराइड सभी # यह 'कोई नहीं' पहले था, इसे 'ऑल' ऑर्डर की अनुमति दें, सभी को अनुमति देने से इनकार करें & lt; / Directory & gt;    

No comments:

Post a Comment