Thursday 15 August 2013

javascript - Cannot hide tab named "General" in crm 2011 -


हाल ही में मैंने Xrm.Page.ui.tabs.get ("bla-bla) के अजीब व्यवहार के साथ सामना किया है ") .सेटवेज़ (झूठे) कस्टम प्रपत्र पर मेरे पास कुछ टैब हैं (इनमें से एक में उपग्रीग शामिल है) डिफ़ॉल्ट रूप से छुपा हुआ है और कुछ स्थितियों के आधार पर मुझे उनमें से कुछ को दिखाने की आवश्यकता है I मैं इसे JSON फॉर्म के तहत कर रहा हूं। पर लोड करें:

  फ़ंक्शन ऑनलोड इनवोइसलाइन फ़ार्म () {var पैरामीटर = {}; पैरामीटर = Xrm.Page.context.getQueryStringParameters (); प्रकार = पैरामीटर ["p_CForm"]; । Xrm.Page.ui.tabs.get ( "GFF") setVisible (प्रकार == "एफएफ"); । Xrm.Page.ui.tabs.get ( "SFF") setVisible (प्रकार == "एफएफ"); Xrm.Page.ui.tabs.get ( "सीटीसी") setVisible (प्रकार == "सीटीसी")।; }   

यहां मुझे टैब "gff" के साथ कोई समस्या है जो कि फॉर्म पर "सामान्य" टैब है - यह सेटव्यूबल (झूठी) द्वारा छिपा नहीं सकता है। मैंने इस टैब को फिर से दोबारा बना दिया है, फ़ॉर्म पर उपलब्ध सभी टैब में फ़ील्ड को सॉर्ट किया है, इस टैब का नाम बदल दिया गया है, लेकिन बिना किसी भाग्य के - यह अभी भी दिखाया गया है।
किसी भी अन्य टैब को सेट-अप के साथ दिखाया जा सकता है / (दृश्य) ), "जनरल" को छोड़कर

शायद, आप में से कुछ इस के साथ मिले हैं और ठीक पता है? कृपया, सहायता करें।

धन्यवाद,
गेन्निडी

Xrm.Page.ui.tabs.get विधि सूचकांक या टैब का नाम स्वीकार करता है, पहले आपको यह जांचना होगा कि नाम (और सिर्फ लेबल नहीं) है सामान्य < / P>

यहां छवि विवरण दर्ज करें

जैसा आप डिफ़ॉल्ट नाम देख सकते हैं टैब के लिए सामान्य एक GUID है।

एक ऐसा मामला भी है जब आप कोई टैब छिपा नहीं सकते हैं, यह तब होता है जब केवल टैब शेष है आपके फ़ॉर्म में।

उदाहरण के लिए यदि आपके पास 3 टैब हैं, और आप सभी 3 छिपाने की कोशिश करते हैं, तो तीसरा भी दिखाई देगा।

No comments:

Post a Comment