Thursday 15 August 2013

If Git finds merge conflict, how can i fix that in revision control? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 10 उत्तर

    मैं हमेशा शाखाओं के साथ काम करते हैं लेकिन कभी-कभी, किसी विशेष शाखा के परिवर्तनों के साथ संघर्ष में एक विशेष बदलाव होता है

    • Changeset 1 ने नया कोड जोड़ा
    • changeset 2 से शाखा 2 पुराने कोड पर आधारित है। (शाखा 2 में अधिक परिवर्तनों वाला)

      जब मैं परिवर्तन 2 में खींचता हूं, तो यह परिवर्तनों के साथ संघर्ष के बारे में शिकायत करता है जो पहले से मास्टर पर है।

      मैं कैसे changeset 2 को ठीक कर सकता हूँ जैसे कि जब हम स्थानीय स्तर पर पीआर या जीआईटी रिसाव को स्वीकार करते हैं, तो हमें मैनुअल फ़िक्स के माध्यम से जाने की ज़रूरत नहीं है?

        git चेकआउट कमिट - हैश फिक्स कमिट जीआईटी कमिट जीआईटी रिबेस- I हेड ~ 2   

      अब क्या? मैंने पहले से ही अपने रेपो में पिछले परिवर्तनों को धक्का दिया है और मूल शाखा (शाखा 2) में कई और अधिक बदलाव हैं I

      < P> मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपके प्रश्न को ठीक से समझा, लेकिन ऐसा लगता है कि आप अपनी शाखा 2 को मास्टर या ब्रांच में दोबारा रिसाइज़ करना चाहते हैं, इसे मास्टर में विलीन करने से पहले।

No comments:

Post a Comment