Sunday 15 June 2014

oracle - updating specifique columns in 2 table with different database -


मेरे पास एक सारणी के साथ 2 डाटाबेस हैं: mytable
column name_code और नाम के साथ < / P>

स्कीमा 1 @ databse1

 name_code | नाम pf0tt ..... | तथ्य gf09to3 ... | तथ्य 1 it031 ..... | papp pf0tt ..... | fattt gf09to3 ... | fappt1 iy031 ..... foot2 pf0tt .... । | Oooct gf09to3 ... | ooct1 ru031 ..... | uuut2 pf0at ..... | टीटीटीकेकेटीओ 3 ... | तथ्य 1 ll011 ....... fact2  

मेरी समस्या है I एक मेज है जिसमें 500+ रिकॉर्ड हैं (यह एक उदाहरण है) जो अन्य तालिका में अन्य तालिका में उन्हें सम्मिलित करने के लिए इस तालिका में विशिष्ट नाम का चयन करना है ( schema2 @ databse2 )। एक प्रश्न में ऐसा कैसे करें? मैं इसे चुनें (mytable set update name_code = ..


द्वारा कर सकता हूं) मैं अपनी समस्या के बारे में अधिक समझाता हूँ

मेरे पास लगभग 300 Name_code मैं उन्हें (,) में कैसे सम्मिलित कर सकता हूँ? और संभवतः मेरे पास 1000 name_code और फ़ंक्शन होगा (,) आप केवल 500 रिकॉर्ड्स को सम्मिलित कर सकते हैं। उपरोक्त तालिका में name_code इन (,) में कैसे डाल सकता है?

क्या आप ऐसा कुछ ढूंढ रहे हैं?

  INSERT में स्कीमा 2 .मेरे टेबले का चयन करें * mytable WHERE नाम से ('तथ्य', 'तथ्य 1', ...) - आप परिणामों को संकुचित या विस्तृत करने के लिए अन्य शर्तों को लागू कर सकते हैं - स्रोत पंक्तियों को छानने के   < P>  धारणा यह है कि आप स्कीमा 1   

से इस क्वेरी को निष्पादित कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपको रिकॉर्ड्स सम्मिलित करने में सक्षम होने के लिए स्कीमा 2 में असाइन किया गया उचित अधिकार है।

< मजबूत> अद्यतन करें schema1.mytable से सभी जोड़े (name_code, name) को सम्मिलित करने के लिए जो कि अभी तक स्कीमा 2 में मौजूद नहीं है। आप अपने इस तरह की क्वेरी का उपयोग कर सकते हैं

 < कोड> schema2.mytable (name_code, name) में शामिल करें SELECT name_code, mytable1t से नाम नहीं है, जहां पर मौजूद नहीं है (स्कीमा 2 से चुनें 1। मेमेटेबल WHERE name_code = t.name_code और name = t.name)   

यहां डेमो

अपने उद्देश्य की सेवा करने के लिए ज़ोरदार स्थिति

आप स्टेटमेंट यदि आप एक बार में ऐसा करने की कोशिश करना चाहते हैं (सशर्त रूप से डालें, अपडेट करें, हटाएं)।

No comments:

Post a Comment