Sunday 15 June 2014

python - How to do a query based on a subtraction result of two datetime objects in a Django query? -


मेरे पास एक वस्तु अब है वह वर्तमान दिनांक समय वस्तु है मैं एक ऐसा क्वेरी करना चाहता हूं जो इस तरह से कुछ करना चाहती है:

MyModel , WHERE से सभी परिणामों को फ़िल्टर करें (अब - obj_time) .days == 0

कहां से, obj_time एक DateTimeField में MyModel है। आम तौर पर मैं कुछ ऐसा करने का लक्ष्य रखता हूं जो मुझे पिछले 24 घंटों के भीतर सभी ट्यूप्ले लाएगा जिसमें obj_time होता है तो मैं क्या करने की कोशिश कर रहा हूं, यह देखने के लिए कि क्या दिन से टाइमडेलटा से obj_time के अंतर और वर्तमान समय का उपयोग करें, यह देखने के लिए कि क्या इसकी दिन का क्षेत्र 0 के बराबर है या नहीं । यदि इसकी संख्या 0 नहीं है, तो इसके एक दिन पुराना है। यह कैसे किया जा सकता है?

आप 24 घंटे पहले के लिए दिनांक समय की गणना कर सकते हैं और फिर एक जीटी उस के विरुद्ध प्रश्न पूछें। <प्री> से आयात करने के लिए datetime आयात करें datetime, timedelta target_time = datetime.now () - टाइमडेलटा (घंटे = 24) my_items = MyModel.objects.filter (obj_time__gte = Target_time)

No comments:

Post a Comment