Sunday 15 June 2014

linux - Trying to call a script while passing two arguments -


यह प्रश्न एक सटीक डुप्लिकेट है: < / P>

  • 2 जवाब

    मेरे पास एक स्क्रिप्ट है जो ग्रिप्स है $ 1 और $ 2 के साथ, पहली तर्क एक आकृति है और दूसरी फ़ाइल है।

    मुझे एक और स्क्रिप्ट बनाने की आवश्यकता है जो यह पहली बार कॉल करता है, पास करता है दो तर्क, और यदि दूसरा एक निर्देशिका है, तो उसे निर्देशिका में सभी फाइलों पर लूप कर देता है।

    क्या किसी को पता है कि मैं इस बारे में कैसे जाना चाहूंगा? मैं करीब आ रहा हूं लेकिन बुरी तरह से विफल रहा हूं।

    संपादित करें

    ऐसा लगता है कि मैंने जो अन्य पोस्ट किया था वह नहीं था, किसी तरह उसे खो दिया। मैं हर किसी के लिए माफी चाहता हूं, इसलिए खेद है।

    कृपया मुझे क्षमा करें : (

      अगर [[-d $ 2]]; फिर "$ 2" प्रकार ढूंढें एफ - एक्सएसी। / स्क्रिप्ट "$ 1" {} \; अन्य ./script "$ 1" "$ 2" फ़ा   

    यदि $ 2 एक निर्देशिका है तो < कोड> ढूंढें कमांड उसमें सभी फाइलों को पाता है और प्रत्येक फ़ाइल के लिए एक बार ./ script कॉल करता है। कुरकुरा ब्रेस {} इन फाइलों के लिए प्लेसहोल्डर हैं नाम।

No comments:

Post a Comment