Sunday 15 June 2014

javascript - How to make overlapping background for custom shape on link hover -


छवि का उदाहरण:

 यहां छवि विवरण दर्ज करें

मेरे पास 2 लिंक हैं: 1 और 2
दो पृष्ठभूमि ढाल चित्र: नीला-हरा और पीला-लाल

उनमें से एक (1 या 2) पर घूमने के बाद मुझे सही के साथ त्रिकोण होना चाहिए Extention background।

उदा 1 पर मँडरा होने पर मैं नीला-हरा ढाल त्रिकोण की शुरुआत करना चाहता हूं, उसी के लिए 2 लेकिन ढाल की उचित स्थिति।

शुद्ध सीएसएस आकृतियों को सीमा चौड़ाई के साथ अलग-अलग अस्पष्ट चीज़ों के कारण काम करना मैंने इसके साथ गठबंधन करने की कोशिश कर रहे एक बिट के आसपास खेले और उन्हें सहयोग करने में नहीं मिल सका (क्रोम में, वैसे भी) सीमा छवि सामग्री 9 बिट (4 कोनों, 4 किनारों और केंद्र) में छवि को फिसलने से काम करती है; यह हमेशा पारदर्शी और ओवरराइड लगता है; एंग्लिड किनारों कि कठिन आकार सीमा नियमों पर भरोसा करते हैं।

यह सब कहना है कि मेरे पास आपके लिए कोई हल नहीं है, लेकिन आप संभवत: भाग्य से बाहर हैं, जहां तक ​​एक शुद्ध सीएसएस समाधान , यहां तक ​​कि CSS3 का उपयोग कर। आपको संभवतया कुछ जेएस या छवि चालान की ज़रूरत पड़ रही है ताकि आप जिस प्रभाव को देख रहे हों।

No comments:

Post a Comment